पश्चिम मध्य रेलवे के प्रमुख मुख्य सामग्री प्रबंधक ने 108 स्टोर कर्मियों को किया पुरस्कृत

 2 अधिकारी, 41 कर्मियों को मिला व्यक्तिगत सम्मान, 14 सामूहिक पुरस्कार भी दिए गए
 
Principal Chief Material Manager of West Central Railway rewarded 108 store workers

कोटा। रेलवे के विभिन्न विभागों में उपयोग में आने वाली सामग्री की खरीदी एवं स्क्रैप बिक्री सहित मटेरियल मैनेजमेंट के काम से जुड़े स्टोर विभाग के रेलवे कर्मचारियों को प्रमुख मुख्य सामग्री प्रबन्धक डी.सी. अहिरवार ने उल्लेखनीय सेवाओं उत्कृष्ट कार्य-निष्पादन के लिए सम्मानित किया।

बुधवार को रेलवे सतपुड़ा क्लब जबलपुर में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में सामग्री विभाग मुख्यालय के अलावा जबलपुर, कोटा, भोपाल, मण्डलों सहित विद्युत लोको शेड तुगलकाबाद, इटारसी एवं कटनी के अलावा डीजल शेड में कार्यरत स्टोर कर्मियों को मुख्य अतिथि प्रमुख मुख्य सामग्री प्रबन्धक ने व्यक्तिगत पुरस्कार तथा सामूहिक पुरस्कार प्रदान किए। इसके अन्तर्गत कुल 108 रेलकर्मियों को पुरस्कृत किया गया, जिसमें 2 राजपत्रित अधिकारी, 41 रेलकर्मियों को व्यक्तिगत प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित किया। साथ ही 14 ग्रुप अवार्ड के अन्तर्गत 65 रेलकर्मियों को भी सम्मानित किया गया ।  

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए प्रमुख मुख्य सामग्री प्रबंधक ने अपने उद्बोधन में कहा कि इस वर्ष रेल मंत्री जी के कर-कमलों से पश्चिम मध्य रेलवे के स्टोर डिपार्टमेंट को महाप्रबन्धक के कुशल मार्गदर्शन में सामग्री प्रबन्धन के लिए दक्षता शील्ड मिली है, इस उपलब्धि में पमरे के स्टोर विभाग में कार्यरत प्रत्येक रेल कर्मचारी और अधिकारी का योगदान है। इसके लिए मैं सभी को बधाई देता हूॅं। अहिरवार ने सभी कर्मचारियों का रेलवे में होने वाले सुधारों एवं 3000 मिलियन टन की लोडिंग की चुनौती भरे लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अधिकारियों/कर्मचारियों को अपने कार्य क्षमता में लगातार वृद्धि करने का आहवान किया।

     इस पुरस्कार वितरण समारोह में पुरस्कार पाने वालों में वरिष्ठ सामग्री प्रबन्धक सौरभ सिंह, सहायक सामग्री प्रबन्धक पी.के. श्रीवास्तव, सहित मुख्यालय में कार्यरत अजय कुमार, उत्तम कुमार सरकार, सन्दीप यादव, शैलेन्द्र कुमार, सुमन कुमार मलिक, चन्दन कुमार, मो. अकील, अनिल कुमार, श्रीमती पूनम मेहता, श्रीमती सुषमा राजपूत के अलावा तुगलकाबाद के सुनील कुमार सहित 14 सामूहिक पुरस्कारों के तहत 65 स्टोर कर्मियों को भी पुरस्कृत किया गया।