सफलता का विजय रथ अभियान के पोस्टर विमोचन, मोशन एजुकेशन का भव्य आगाज 19 से

 
Poster release of victory chariot campaign of success, grand start of motion education from 19
कोटा, (के के कमल)। (motion education) मोशन एजुकेशन के सीईओ और जाने-माने शिक्षक नितिन विजय 19 नवंबर से सफलता का विजय रथ अभियान का आगाज करेंगे। इसके तहत वे देश के कई शहरों में मोटिवेशनल सेमिनार की शृंखला को संबोधित करेंगे। 

मोशन के वाइस प्रेसिडेंट शिवप्रकाश विजय, अंकित लाहोटी और एजीएम कपिल जैन ने मोशन के कारपोरेट ऑफिस में मंगलवार को सफलता का विजय रथ अभियान के पोस्टर का विमोचन किया।  

मोशन एजुकेशन के सीईओ नितिन विजय ने बताया कि नवंबर में देश के कई शहरों में विद्यार्थियों के लिए सेमिनार का आयोजन किया जाएगा। इनमें विद्यार्थियों को प्रेरित तो किया ही जाएगा, उनको सफलता की रणनीति से भी अवगत करवाया जाएगा। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मोशन के पेज पर जिन शहरों से विद्यार्थियों की सबसे अधिक मांग आएगी, वहां वे सबसे पहले जाएंगे।

सीईओ नितिन विजय ने बताया कि बच्चों से मिलकर उनको भरपूर एनर्जी मिलती है। यही उनको हमेशा चार्ज भी रखती है। इसलिए वे समय समय पर बच्चों से मिलने के लिए देश की यात्रा पर निकलते हैं। यह यात्रा भी विद्यार्थियों से मिलने के उनके अभियान का हिस्सा है। कोरोना काल में थोड़े व्यवधान के अलावा वे पहले भी ऐसे सेमिनार करते रहे हैं। गत वर्ष पटना सहित करीब आधा दर्जन शहरों में ऐसे सेमिनार हुए थे।