सोशल मीडिया पर कोटा में सट्टा चलाने का आरोप लगाने वाला फोटो वायरल, पुलिस पड़ताल में जुटी

 
Photo alleging betting in Kota viral on social media, police engaged in investigation

कोटा। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फोटो वायरल (A photo viral on social media these days) हो रहा है। यह कोटा के इटावा इलाके में किसी दीवार पर चस्पा किया गया है। जिसमें लिखा हुआ है कि एमएलए, एसपी, डिप्टी, नगर पालिका चेयरमैन और थानाधिकारी मिलकर इलाके में सट्टा चलवा रहे हैं।

इस वायरल फोटो की सिटी न्यूज राजस्थान पुष्टि नहीं करता है। फोटो में शिकायतकर्ता इटावा की आम जनता दर्शाया गया है। इसमें आरोप लगाया कि विधायक रामनारायण मीणा और एसपी कावेंद्र सिंह सागर के नेटवर्क इटावा थाना अधिकारी रामविलास मीणा, डिप्टी राजेश मलिक, चेयरमैन रजनी सोनी सरेआम जुआ सट्टा चला रहे हैं और गांजा भी बिकवा रहे हैं। संचालक हार्डकोर अपराधी मनीष गोस्वामी, शंभू व कौशल गोस्वामी सटोरियों से भारी रकम लेकर सरेआम इटावा क्षेत्र के लोगों को लूट रहे हैं। ये 20 से 25 गुंडे साथ लेकर चलते हैं। जिस पर कोई कार्रवाई नहीं होती है।

वायरल हो रहे फोटो पर ग्रामीण एसपी कावेंद्र सिंह सागर का कहना है कि इस मामले में हम पता कर रहे हैं कि यह किसने किया है। हमने लगातार सट्टे और अवैध शराब के खिलाफ अभियान इलाके में चलाया हुआ है। बुधवार को भी जिला विशेष टीम ने इटावा इलाके में सट्टे के खिलाफ कार्रवाई की है। हमने इटावा इलाके में एनडीपीएस, सट्टे और शराब को लेकर भी की है। किसी भी व्यक्ति को अगर कोई शिकायत है, तो वह सीधा पत्र लिखकर भी हमें जानकारी दे सकता है। हम उस पर भी जांच कर कार्रवाई करेंगे। मेरे पास यह कुछ दिन पहले आ गया था। जब मुझे यह फोटो मिला था, तब हम उस दौरान बाढ़ राहत के कार्य में जुटे हुए थे।