पीडीएम सर Achievers Commerce Classes का रहा उत्कृष्ट परिणाम,विद्यार्थियों ने किया खुशी का इज़हार

 
PDM Sir Achievers Commerce Classes had excellent results, students expressed happiness

कोटा। पीडीएम सर अचीवर्स कॉमर्स क्लासेस (Pdm sir achievers commerce classes) का बारहवीं कक्षा के वाणिज्य का बेहतर परिणाम (Better result for class XII commerce) रहा। परिणाम पर विद्यार्थियों ने संस्था में खुशी का इजहार करते हुए यहां संचालको के श्रेष्ठ मार्गदर्शन और फैकल्टी के द्वारा किये गये विशेष प्रयासों आभार जताया है। 

संस्था के निर्देशक मोहम्मद जाकिर ने बताया कि संस्था से मयंक अग्रवाल के 98.2, गोपाल गोयल के 90.8 प्रतिशत रहा। 15 विधार्थियों ने 100 में से 100 अंक प्राप्त किये। जिसमें से 9 स्टूडेंट के बीएसटीसी में, अकाउंट में 4 स्टूडेंट व दो स्टूडेंट के इकोनॉमिक्स में 100 में से 100 अंक आये। सभी सफल स्टूडेंट्स का सम्मान किया गया।

 परिणाम आने के पश्चात विद्यार्थियों एवं शिक्षकों में एक उत्साह का माहौल बना रहा। जिसे सभी ने मिलकर त्योहार के रूप में मनाया। सभी ने एक-दूसरे को मुंह मीठा करा कर अपनी खुशी जाहिर की। समस्त विद्यार्थियों को शिक्षकों ने उज्जवल भविष्य व सफलता प्राप्त करने के लिए आशीर्वाद दिया। 

कोरोना महामारी के चलते विद्यार्थी भविष्य को लेकर चिंतित थे जिसे दूर करने के लिए कोचिंग संस्थान द्वारा प्रतिदिन काउंसलिंग, सेमिनार, एक्स्ट्रा क्लास मनोरंजक गतिविधियां करवाकर उत्साह का भाव उत्पन्न किया।