मुख्यमंत्री गहलोत के खिलाफ आपत्ति जनक टिप्पणी पर आक्रोश, विज्ञाननगर थाने में डॉ साकेत गोयल के खिलाफ सौंपी शिकायत

 
Outrage over objectionable remarks against Chief Minister Gehlot, complaint submitted against Dr. Saket Goyal in Vigyannagar police station

कोटा। कोटा हार्ट के निदेशक डॉ.साकेत गोयल (Dr. Saket Goyal, Director, Kota Heart) के द्वारा सोशल मीडिया (by social media) (फेसबुक) पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ पोस्ट अपलोड करने का मामला (Post uploading case against Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot) सामने आया है। पोस्ट पर कई लोगों ने भी मुख्यमंत्री के खिलाफ अनर्गल कमेंट्स किए हैं।

गौरतलब है कि आज एक समाचार पत्र में छपा मुख्यमंत्री का बयान- गर्व है कि सियासी संकट में विधायक 10 करोड़ में भी नहीं बिके पर डॉ साकेत गोयल द्वारा फेसबुक पर कि गई टिप्पणी से सोशल मीडिया पर राजनेतिक भुचाल आ गया। इसे लेकर कांग्रेस कई कार्यकर्ताओं ने आक्रोश व्यक्त किया है। 

शहर के ख्यातनाम अस्पताल के निदेशक डॉ साकेत गोयल द्वारा की गई आपत्ति जनक टिप्पणी से व्यथित युवक कांग्रेस के प्रदेश सचिव और बूंदी प्रभारी हरपाल सिंह राणा ने  डॉ. साकेत गोयल के खिलाफ राजस्थान के मुख्यमंत्री की प्रतिष्ठा को खराब करने और सोशल मीडिया का दुरूपयोग कर मुख्यमंत्री का अपमान करने और सोशल मीडिया पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया है।

हरपाल सिंह राणा ने अपने समर्थको के साथ थाना विज्ञाननगर में डॉ साकेत गोयल के खिलाफ रिपोर्ट देकर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है।
उन्होने कहा कि डॉ. साकेत गोयल द्वारा पूर्व में भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ़ टिप्पणी की गई परंतु अब राजस्थान के मुख्यमंत्री की प्रतिष्ठा को भी धूमिल किया जा रहा है,जो नाकाबिले बर्दाश्त है।