IIT और NIT पासआउट के लिए मोशन में अवसर, फेकल्टी ट्रेनिंग प्रोग्राम के पोस्टर का विमोचन

 
Opportunities in motion for IIT and NIT passouts, Faculty Training Program posters released

कोटा। (के. के. शर्मा 'कमल') । मोशन एजुकेशन के कॉर्पाेरेट ऑफिस में शनिवार को फेकल्टी ट्रेनिंग प्रोग्राम के पोस्टर का विमोचन (Poster of Faculty Training Program released on Saturday at Corporate Office of Motion Education) किया गया।
 
मोशन एजुकेशन के सीईओ नितिन विजय ने बताया कि कोटा के अलावा भी देशभर में मोशन के 55 स्टडी सेंटर काम कर रहे हैं। इन सेंटर पर भी जेईई और नीट की कोटा क्लासरूम जैसी गुणवत्ता वाली कोचिंग दी जा रही है। इसके लिए अधिक से अधिक आईआईटी और एनआईटी पासआउट अनुभवी शिक्षकों को मोशन से जोड़ा जा रहा है। 

इस मुहिम के तहत 2 जनवरी से तीन से चार माह के फेकल्टी ट्रेनिंग प्रोग्राम का आगाज होना है। इसके लिए देशभर के अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।
 
एचआर डिपार्टमेंट के डीजीएम प्रतीक शर्मा ने बताया कि मैथ्स, बायोलॉजी, फिजिक्स और केमिस्ट्री पढ़ाने के इच्छुक अभ्यर्थियों को अपना रिकॉर्ड किया हुआ डेमो लिंक और रिज्यूमे देना होगा। भर्ती प्रक्रिया में लेवल-1 (ऑनलाइन टेस्ट) और लेवल-2 (एचओ में ऑफलाइन प्रदर्शन राउंड) शामिल हैं। प्रशिक्षण कोटा में ऑफलाइन मोड में होगा।

पोस्टर विमोचन के अवसर पर मोशन एजुकेशन की डायरेक्टर डॉ. स्वाति विजय, वाइस प्रेसिडेंट शिवप्रकाश विजय, अंकित लाहोटी, एचआर डिपार्टमेंट के डीजीएम प्रतीक शर्मा और मैनेजर जगदीप सिंह मौजूद थे।