शिक्षक दिवस के अवसर पर रेजोनेंस के कोर्सेज में ₹65000 तक की बचत व 100प्रतिशत तक स्कॉलरशिप भी

 
On the occasion of Teacher's Day, savings of up to ₹ 65000 in courses of resonance and up to 100% scholarship also

कोटा। प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए देश भर में विख्यात रेजोनेंस संस्थान (Resonance institute) ने आने वाले शिक्षक दिवस के अवसर पर विद्यार्थियों के लिए एक विशेष स्कॉलरशिप की घोषणा (Announcement of a special scholarship for students on the occasion of Teacher's Day) की है। इस स्कॉलरशिप योजना के अंतर्गत बारहवीं पास जो भी विद्यार्थी जेईईमेन या एडवांस्ड 2023 की तैयारी रेजोनेंस के साथ जुड़कर करना चाहते हैं उन्हें संस्थान के विजय प्लस (जेईई एडवांस्ड) व अजय प्लस (जेईई मेन) कोर्सेज में ₹65000 तक की स्कॉलरशिप दी जाएगी। इसके अतिरिक्त विद्यार्थियों को उनके जेईई मेन 2022 तथा कुछ ही दिनों में घोषित होने वाले जेईई एडवांस्ड 2022 के परिणामों के आधार पर भी 100 प्रतिशत तक स्कॉलरशिप दी जाएगी।

विजय प्लस कोर्स जेईई मेन व एडवांस्ड 2023 की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों के लिए है।  जिन विद्यार्थियों ने इस वर्ष बारहवीं पास किया है और जिन्हें जेईई मेन या एडवांस्ड के परिणामों के आधार पर किसी अच्छे राजकीय कॉलेज में प्रवेश मिलने की उम्मीद ना हो एवं निजी में प्रवेश ना लेना चाहते हों वे अगले वर्ष जेईई एडवांस्ड देने के लिए इस कोर्स में प्रवेश ले सकते हैं।

वहीं अजय प्लस कोर्स जेईई मेन की तैयारी के लिए है जिन विद्यार्थियों की जेईई एडवांस्ड के अवसर समाप्त हो चुके हैं या जिन्हें जेईईमेन के माध्यम से पसंदीदा कॉलेज नहीं मिलने के आसार हों वह अगले वर्ष जेईईमेन 2023 देने के लिए अजय प्लस कोर्स ज्वाइन कर सकते हैं।

विजय प्लस व अजय प्लस दोनों कोर्सेज 5 व 12 सितंबर से शुरू होने जा रहे हैं। शिक्षक दिवस के अवसर पर मिलने वाली स्कॉलरशिप का लाभ लेने की अंतिम तिथि 5 सितंबर है अधिक जानकारी के लिए विद्यार्थी रेजोनेंस के फोन नंबर 0744 - 2777777 पर कॉल कर सकते हैं अथवा 8306741444 पर व्हाट्सअप कर सकते हैं।