कोटा : युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, उपचार के दोरान हुई मौत

 
Kota Youth murdered with knives, died during treatment

कोटा। विज्ञान नगर थाना क्षेत्र के संजय नगर में सोमवार देर रात एक युवक की तीन-चार युवकों ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी In Sanjay Nagar of Vigyan Nagar police station area late on Monday night, a young man was stabbed to death by three-four youths with a knife.।

जानकारी के अनुसार विज्ञाननगर की अमन कॉलोनी निवासी युवक ताबीज (22) सोमवार देर रात 11.30 बजे करीब घर से निकल कर संजय नगर में टेलर की दुकान पर उसके दोस्त के साथ बाइक से जा रहा था। संजय नगर में ही दुकान के पास संजय नगर निवासी सोहेल सहित उसके तीन-चार साथियों ने ताबीज को रुकवा लिया। सोहेल और उसके साथियों की ताबीज से कहासुनी हुई और उससे हमलावरों ने मारपीट शुरू कर दी। बात बढऩे पर सोहेल व उसके साथियों ने ताबीज पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर उसे गम्भीर घायल कर दिया। ताबीज के साथी ने बीच बचाव किया तो चाकू उसके हाथ में लगा। वारदात के बाद आरोपी भाग गए।

सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और गंभीर घायल ताबीज को तलवंडी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उपचार के दौरान ताबीज की मौत हो गई। पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौँपा। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीमें गठित की है।