कोटा : थाने में युवक ने खुद को लगाई आग, मचा हड़कम्प, पुलिस कार्यप्रणाली से था नाराज

 
Kota: The young man set himself on fire in the police station, there was a stir, was angry with the police functioning

कोटा। शहर के नयापुरा पुलिस थाने में (Nayapura police station in the city) पुलिस कार्यप्रणाली से नाराज एक युवक ने गुरुवार रात पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास (self-immolation attempt by pouring petrol) किया है। युवक को जलता देख मौजूद पुलिस कांस्टेबल श्यामसुंदर और परमेश्वर यादव ने कंबल और दरी डालकर युवक को बचाया और गंभीर अवस्था में एमबीएम अस्पताल पहुंचाया (The young man was rescued and taken to MBM Hospital in critical condition) गया। अचानक हुई घटना से थाने में हड़कम्प मच गया।


गंभीर रूप से झुलसे युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। झुलसे युवक राधेश्याम मीणा ने कुछ दिन पहले मारपीट का आरोप कांग्रेस नेता और पार्षद पर लगाया था, युवक रात करीब 8 बजे थाने पहुंचा और खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। इसे देखते हुए मौके पर मौजूद कॉन्स्टेबल श्यामसुंदर और परमेश्वर यादव ने कंबल और दरी डालकर तत्काल आग बुझाई ओर तुरंत गंभीर अवस्था में एमबीएस अस्पताल में पहुंचाया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। राधेश्याम बात कर रहा है, लेकिन उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। 

मामले में सामने आ रहा है कि खंड गावडी निवासी राधेश्याम मीणा ने क्षेत्रीय पार्षद हरिओम सुमन के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट 5 सितंबर को नयापुरा थाना पुलिस को दी थी, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की थी। वह लगातार थाने के चक्कर काट रहा था। पुलिस की कार्यप्रणाली से नाखुश युवक ने गुरुवार रात आत्मदाह का प्रयास किया। हालांकि इस मामले में पुलिस कि ओर से अभी किसी भी तरह का बयान जारी नही किया है।