कोटा : युवक ने लड़की को दिया प्यार में ऐसा धोखा! प्रेमिका कि शिकायत पर आरोपी गिरफतार

 
Kota: The young man gave such a deception in love to the girl! Accused arrested on complaint of girlfriend
कोटा। शहर के महावीर नगर थाने में युवती ने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर बरग़लाने का आरोप लगाया (In Mahavir Nagar police station of the city, the girl accused the lover of luring her on the pretext of marriage.) है। प्रेम प्रसंग में नाम और धर्म बदलकर शादी का झांसा देकर बीते 5 सालों से दुष्कर्म (Rape for last 5 years by changing name and religion in love affair on the pretext of marriage) करने का आरोप शिकायतकर्ता ने लगाया है। मामले में पुलिस ने दुष्कर्म और एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है, जिसमें सह आरोपी बंटी के भाई और मां हैं।

पुलिस उप अधीक्षक मुकुल शर्मा ने बताया कि मुख्य आरोपी अली हुसैन उर्फ बंटी को गिरफ्तार कर लिया है। न्यायालय ने उसे जुडिश्यल कस्टडी में भेज दिया है। पीड़िता के मुताबिक बंटी ने अपना धर्म छुपा, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। हिंदू संगठनों ने इसे लव जिहाद का मामला बताया। 

कोटा के महावीर नगर थाने में 7 सितंबर को एक मुकदमा दर्ज हुआ, जिसमें कोटा के एक गांव की रहने वाली 25 वर्षीय पीड़िता ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी का जिक्र किया। उसने बताया कि वो महावीर नगर थाना इलाके में किराए से कमरा लेकर रहती है। 2017 में उसका फोन खराब हो गया था, इसे ठीक कराने के लिए वो सुल्तानपुर की एक दुकान पर पहुंची, वहां पर दुकानदार बंटी मिला, उसने कहा कि वो मोबाइल ठीक कर कोटा में उसके घर पहुंचा देगा। और उसने मोबाईल ठीक कर दे दिया, इसके बाद धीरे धीरे दोनों में बातें होने लगी।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि बंटी ने उसे झांसे में लेकर भरोसा दिलाया कि वो युवती की जाति से ही संबंध रखता है, साथ ही दावा किया कि उसके पास जमीन है और दुकान भी अच्छी चलती है। कथित तौर पर युवती झांसेबाज के जाल में फंस गई। पीड़िता ने अपनी लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि 14 फरवरी 2017 को बंटी ने उसके कमरे पर आकर उसे चाउमीन खिलाई। जिसमें कोई नशीला पदार्थ मिला हुआ था। इसे खाने के बाद वो बेसुध हो गई और फिर आरोपी ने उसका रेप किया। उसके बाद लगातार ब्लैकमेल कर रेप करता रहा।

युवती का आरोप है कि बंटी ने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना ली थी, जिनके आधार पर ही वो धमकी देकर रेप करता रहा। शिकायतकर्ता के अनुसार कुछ दिनों पहले बंटी आया था, तब उसका आधार कार्ड पर्स में था। जिसमें अली हुसैन नाम था, युवती यह जानकर सन्न रह गई और फिर उसने पूछा तो आरोपी का असल चेहरा सामने आया। उसने बताया कि वो शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं।