Kota : स्वायत्त शासन मंत्री ने नरसिंह जयन्ती कार्यक्रम में भाग लेकर देश की खुशहाली की कामना की

 
Kota: The Minister of Autonomous Government wished for the prosperity of the country by participating in the Narsingh Jayanti program.

कोटा। स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल (UDH Minister Shanti Dhariwal) ने रामपुरा स्थित गांधी चौक में आयोजित नरसिंह की जयन्ती समारोह (Narsingh's birth anniversary celebrations held at Gandhi Chowk) में भाग लेकर देश में खुशहाली, उन्नति एवं शंाति सौहार्द की कामना की। समारोह में हिरण्य कश्यप के 25 फ़ीट के पुतले का वध किया गया।

स्वायत्त शासन मंत्री ने कहा कि नरसिंह अवतार दिवस की सभी को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने जिस प्रकार बुराईयों का अंत किया था उससे प्रेरणा लेकर समाज में उन्नति, विकास के लिए कार्य कार्य करना चाहिए। इस अवसर पर उन्होंने भगवान नरसिंह की पूरा अर्चना कर देश प्रदेश में खुशहाली की कामना की। उन्होंने अग्रवाल वैष्णव मोमियां पंचायत धर्मशाला में वाटर कूलर का उद्घाटन भी किया। खादी ग्रामोद्योग के उपाध्यक्ष पंकज मेहता ने कहा कि नरसिंह अवतार से प्रेरणा लेकर हमें बुराई का मुकाबला करना चाहिए।

संस्था के अध्यक्ष कैलाश गुप्ता ने बताया कि यह परम्परा पिछले 125 वर्षों से चली आ रही है, भगवान नरसिंह स्वरूप द्वारा हिरण्य कश्यप के पुतले का वध किया गया। इस अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं आयोजन समिति के सदस्य उपस्थित रहे।