कोटा : नाबालिग से गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर बनाया कॉलगर्ल

- सहेली और उसके दोस्त ने काम दिलाने के बहाने चंगुल में फंसाया
 
15 year old girl trapped by her friend and her friend on the pretext of getting work

 कोटा। जिले के उद्योग नगर थाना इलाके में एक नाबालिग बालिका से गैंगरेप का मामला (Case of gang rape of a minor girl in Udyog Nagar police station area) सामने आया है। इस 15 साल की लड़की को उसकी सहेली और उसके दोस्त ने काम दिलाने के बहाने चंगुल में फंसाया (15 year old girl trapped by her friend and her friend on the pretext of getting work)। जिसके बाद उसके साथ अन्य युवकों ने गैंगरेप किया। आरोपियों ने नाबालिग का वीडियो भी बना लिया, जिसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उससे कॉलगर्ल का काम करा रहे थे। अब पीड़िता ने थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया है। 

कोटा उद्योग नगर थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता 15 साल की है, पुलिस को सौपीं रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि कुछ साल पहले उसके पिता की मौत हो गई थी। जिसके बाद से उसकी मां तनाव ग्रस्त हो गईं और मानसिक रूप से बीमार हो गई। उसका भाई पहले से ही मानसिक रूप से बीमार है। घर में कोई कमाने वाला नहीं था, ऐसे में परिवार के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया। 

इस कारण नौकरी के लिए उसने अपनी सहेली से बात की। 18 साल की उसकी सहेली ने उसे अपने प्रेमी से मिलवाया और काम दिलाने की बात कही। कुछ दिन बाद दोनों ने उसे एक रोहित नाम के युवक के पास भेजा। पीड़िता से कहा कि रोहित उसे काम दे देगा। पीड़िता रोहित से मिली तो वह उसे एक होटल में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और जबरन शराब पिलाई। 

इसके बाद आरोपी रोहित ने अपने दोस्तों को बुलाया और सभी ने उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरन आरोपियों ने उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए। जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उससे कॉलगर्ल का काम कराने लगे। अब पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। साथ ही पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है। फिलहाल पुलिस कार्यवाही में जुटी है।