कोटा : बैखोफ बाइक सवार बदमाशो ने सरेआम ऑटो चालक के मारे ताबड़तोड चाकू, शहर में नाकाबंदी जारी

 
Kota: Bike riding miscreants openly stabbed the auto driver with a knife, blockade continues in the city

कोटा। जवाहर नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात सरेआम दो बाइकों पर सवार बदमाशों ने एक ऑटो चालक को रुकवा (In public, miscreants riding on two bikes stopped an auto driver) कर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए (stabbed with a knife)। ऑटो चालक जान बचाने के लिए भागा भी, लेकिन बैखोफ बदमशों ने उसका पीछा कर लहूलुहान कर दिया। घायल ऑटो चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार उद्योग नगर थाना क्षेत्र के वॉम्बे योजना निवासी तबरेज ऑटो चालक है। शुक्रवार रात को वह ऑटो में सवारी लेकर जा रहा था। रात साढ़े सात बजे करीब जवाहर नगर मुख्य मार्ग पर पेट्रोल पम्प की तरफ से होता हुआ तलवंडी की तरफ जा रहा था। इसी बीच दो बाइकों पर आए चार-पांच युवको ने उसे जान से मारने कि नियत से ऑटो को रुकवा लिया। ऑटो के रुकते ही एक बाइक से युवक उतरा और ऑटो चालक तबरेज पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। 

तबरेज कुछ समझ पता इस बीच उसके साथियों ने भी उस पर हमला कर दिया। वह ऑटो छोड़कर जान बचाकर भागा, लेकिन हमलावरों ने उसका पीछा किया। वारदात के बाद हमलावर बाइकों से भाग निकले। उसकी पीट और पैर में करीब आधा दर्जन घाव है। इस वारदात के दौरान ही ऑटो में सवार व्यक्ति भी अपना सामान लेकर दूसरी दिशा की ओर भाग निकला। उक्त पूरी वारदात पास के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल तबरेज को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इधर घटना की सूचना मिलने पर सिटी एसपी केसर सिंह शेखावत सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। घटना के बाद पुलिस उप अधीक्षक मुकुल शर्मा सहित पांच थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर शहर में नाकाबंदी करवाई गई है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें जुटी हुई है।