जेके पैवेलियन स्टेडियम होगा अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम की तर्ज पर विकसित- धारीवाल

- आरसीए और जिला क्रिकेट संघ से सुझाव लेकर स्टेडियम का करेगे कायाकल्प 
 
JK Pavilion Stadium will be developed on the lines of international stadium- Dhariwal

कोटा, (विशाल उपाध्याय)। कोटा में भी आईपीएल सहित अन्य बड़े मैचों के आयोजन देखने को मिल सकेंगे (Events of other big matches including IPL will also be seen in Kota.)। नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल (Urban Development and Autonomous Governance Minister Shanti Dhariwal) ने शनिवार को कोटा के जेके पवेलियन स्टेडियम में पहुंचकर खिलाड़ियों, क्रिकेट प्रेमियों के बीच घोषणा करते हुए कहा है कि कोटा के जेके पवेलियन स्टेडियम को भी राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर के स्टेडियम की तर्ज पर विकसित किया जाएगा। स्टेडियम के विकास को लेकर आरसीए एवं जिला क्रिकेट संघ से मिले सुझावों पर सरकार क्रिकेट, और खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देने के लिए हर संभव प्रयास करेगी।

JK Pavilion Stadium will be developed on the lines of international stadium- Dhariwal

 उन्होंने आरसीए के पदाधिकारियों एवं जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों द्वारा स्टेडियम के विकास के लिए की गई मांग को पूरा करने के लिए आश्वस्त किया मंत्री शांति धारीवाल शनिवार को जयपुर से सड़क मार्ग से कोटा पँहुचते ही नयापुरा जेके पवेलियन स्टेडियम पहुंचे जहां बीसीसीआई की ओर से आयोजित राजस्थान और उत्तर प्रदेश के बीच खेले जा रहे क्रिकेट मैच का भी उन्होंने लुत्फ उठाया धारीवाल का स्टेडियम में पहुंचते ही जिला क्रिकेट संघ एवं आरसीए के पदाधिकारियों ने स्वागत किया। 

मीडिया से मुखातिब हुए मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि राज्य सरकार अपना अगला बजट युवाओं को समर्पित करने जा रही है जिसमें युवाओं के शिक्षा, खेल सुविधाओं सहित अन्य  बड़ी घोषणाएं की जाएंगी वहीं उन्होंने कहा कि सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए ग्रामीण ओलंपिक जैसे बड़े आयोजन कर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन कर रही है क्रिकेट आज देश का सबसे लोकप्रिय खेल बन गया है कोटा में खेल प्रतिभाओं को राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर की खेल सुविधाएं उपलब्ध हो सके साथ ही राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय मैचों का आयोजन भी कोटा में संपन्न हो सके इसके लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

जिला क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित समारोह में कांग्रेस नेता अमित धारीवाल आरसीए के उपाध्यक्ष अमीन पठान सचिव महेंद्र शर्मा आरसीए सलाहकार जीएस संधू, नगर विकास न्यास के ओएसडी आरडी मीणा सचिव राजेश जोशी, उपनसचिव चंदन दुबे, कांग्रेस नेता जफर मोहम्मद सहित जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारी एवं खिलाड़ी मौजूद रहे।