प्रथम हाडोती ब्राह्मण अन्नकूट महोत्सव के सफ़ल आयोजन के लिय समिति का सघन जनसम्पर्क जारी

विप्र बन्धुओं के ऐतिहासिक आयोजन में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला करेंगे शिरकत  
 
Intensive public relations of the committee continues for the successful organization of the first Hadoti Brahmin Annakoot Festival

कोटा,(विशाल उपाध्याय)। अन्नकूट महोत्सव समिति (Annakoot Festival Committee) के तत्वावधान में आयोजित प्रथम हाडोती ब्राह्मण अन्नकूट महोत्सव श्रीराम रंगमंच दशहरा मैदान कोटा में 6 नवंबर को (Hadoti Brahmin Annakoot Festival on 6th November at Shri Ram Theater Dussehra Maidan Kota) आयोजित होगा। रविवार को संपन्न होने वाले इस भव्य आयोजन में ब्राह्मण समाज के सभी संगठनों के कार्यकर्ता और सहयोगी संस्थाओं के सदस्य शामिल होंगे। समारोह के सफल आयोजन के लिए समिति के सदस्यों द्वारा संभाग के समाज बंधुओं से सघन संपर्क किया जा रहा है। 

अन्नकूट महोत्सव आयोजन समिति के पदाधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि समारोह में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला एवं ओएसडी राजीव दत्ता बतौर अतिथि उपस्थिति रहेगी। शाम चार बजे दीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ होगा जिसके बाद छप्पन भोग की झांकी के दर्शन कराए जाएंगे। इस अवसर पर महाप्रसादी का आयोजन होगा तथा रात्रि में सुप्रसिद्ध लोक कलाकारों द्वारा भव्य भजन संध्या के माध्यम से ठाकुर जी की महिमा का गुणगान समाज बंधु करेंगे। 

समिति द्वारा आयोजन की तैयारी को लेकर विभिन्न बैठके की जा रही है सघन जनसम्पर्क का दौर जारी है। समारोह के सफल आयोजन के लिए शुक्रवार को समिति ने समाज के कार्यकर्ताओं ने कोटा बूंदी बारां जिले में संपर्क किया। इस अवसर पर आयोजित समाज बंधुओं की बैठकों में अन्नकूट महोत्सव का समय निकाल विमोचन भी किया तथा समाज के युवाओं की टीमे बनाकर जिम्मेदारियां सौंपी गई है।