कसेरा समाज के अन्नकूट महोत्सव में वरिष्ठजनों का सम्मान- प्रतिभाओं को भी नवाजा

 
In the Annakoot Festival of Kasera Samaj, seniors were respected and talents were also honored
कोटा, (विशाल उपध्याय)। कसेरा (ठठेरा) समाज विकास समिति की ओर से शहर के अग्रसेन बाजार स्थित अग्रसेन धर्मशाला में वरिष्ठजन एवं विशिष्ट प्रतिभा सम्मान समारोह के साथ अन्नकूट महोत्सव का आयोजन (Annakoot Mahotsav organized in Agrasen Dharamshala located in Agrasen Bazar of the city along with senior citizens and special talent felicitation ceremony) किया गया। इसमें समाज के सभी आयुवर्ग के लोगों ने उत्साह के साथ भागीदारी निभाई। 

समिति के मीडिया प्रभारी गौरव कसेरा ने बताया कि आयोजन के दौरान समाज की तीन विभूतियों सोहनलाल कसेरा, हेमकुमार भालिया और देवकरण कसेरा को कसेरा समाज रत्न से नवाजा गया। साथ ही वरिष्ठजनों का सम्मान भी किया गया। इस वर्ष प्रतियोगी और अकादमिक परीक्षाओं  में 75 फीसदी से अधिक अंक प्राप्त करने वाले  12 प्रतिभाशाली बच्चों को भी अवार्ड प्रदान किए गए। 

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष कविता पचवारिया रहीं तो अध्यक्षता कोटा दक्षिण से वार्ड 25 की पार्षद प्रमिला वर्मा ने की। विशिष्ट अतिथि राधेश्याम भारती थे। महोत्सव में बच्चों ने माधुरी कसेरा और इन्दु कसेरा के निर्देशन में नृत्य, बांसुरी वादन आदि की सास्कृतिक प्रस्तुतियां भी दीं। संचालन वरिष्ठ अध्यापक दिनेश कसेरा ने किया।