कोटा जैसा मंत्री हर जिले में मिल जाए तो विकास की बाढ़ आ जाए - यादव

- भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित 
 
If a minister like Kota is found in every district, then there will be flood of development - Yadav
कोटा, (विशाल उपाध्याय)। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस ओबीसी विभाग के प्रदेश अध्यक्ष हरसहाय यादव एवं आल इंडिया कांग्रेस ओबीसी विभाग के नेशनल कोर्डिनेटर (राष्ट्रीय संयोजक) राजेंद्र सेन, आरडी यादव का कोटा पहुंचने पर कांग्रेस ओबीसी मोर्चा के शहर जिलाध्यक्ष विनोद पारेता के नेतृत्व में गुमानपुरा स्थित कांग्रेस कार्यालय में भव्य स्वागत किया गया। 

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में सम्बोधित करते हुए हरसहाय यादव ने कहा कि कोटा में जहां देखो विकास ही विकास कार्य दिखाई दे रहे हैं, कोटावासियों का सौभाग्य है कि उन्हें शांति धारीवाल जैसा मंत्री मिला, यदि ऐसा मंत्री हर जिले में मिल जाए तो विकास की बाढ़ आ जाए। उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में आमजन को जोड़ने का आव्हान किया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में शहर जिलाध्यक्ष रविन्द्र त्यागी, अमित धारीवाल, शिवकांत नंदवाना, राखी गौतम, राजीव आचार्य, अनिल सुवालका, नरेश विजय उपस्थित रहे। मंच का संचालन गजानंद मेवाडा द्वारा किया गया। 

इस अवसर पर सम्बोधित करते हुए विनोद पारेता ने कांग्रेस ओबीसी मोर्चा के शहर जिलाध्यक्ष बनाए जाने पर सभी पराधिकारियों और मंत्री धारीवाल के साथ शहर जिलाध्यक्ष का आभार जताते हुए कहा कि जिस तरह से कोटा और राजस्थान में विकास हुआ है, उससे आमजन भी अब कहने लगा है कि कांग्रेस सरकार में ही कार्य होते हैं,   पारेता ने कहा कि इस बार इतिहास रचा जाएगा और फिर से कांग्रेस सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि 3 दिसम्बर राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा पहुंच जाएगी, जिसमें एक-एक कार्यकर्ता पूरी तन्मयता से लगेगा। भारत जोड़ो यात्रा को सफल बनाए जाने को लेकर इस दौरान एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें पूरी रूपरेखा तैयार की गई।

 प्रदेश अध्यक्ष यादव का बल्लोप में भेरूलाल खटाना के नेतृत्व में एवं बड़गांव में गजेंद्र धाकड़ के नेतृत्व में और पाटन चौराहे पर प्रदीप सुमन एवं प्रतीक सैनी के नेतृत्व में स्वागत किया गया। इसके साथ ही मदन मोहन नागर, अशोक नागर, चौथमल नागर के नेतृत्व में  बूंदी रोड मैनल होटल पर भी स्वागत किया गया। आए हुए अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट कर व महात्मा गांधी का चित्र देकर सम्मानित किया गया।

- लाखों लोग रहेंगे राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा में
कार्यक्रम को अमित धारीवाल, रविन्द्र त्यागी सहित कई पदाधिकारियोंने सम्बोधित करते हुए कहा कि कोटा में जैसे ही यात्रा प्रवेश करेगी लाखों लोगों का हुजुल उमडे“गा। कांग्रेस के हर कार्यकर्ता के साथ आमजन भी राहुल गांधी की यात्रा को लेकर उत्सुक है। ये ही नहीं केन्द्र की नीतियों के कारण जिस तरह से देश में अराजकता का माहौल हुआ है वह लोकतंत्र के लिए खतरा है। इस अवसर पर सत्यनारायण जाट, चौथमल नागर, सीता, हंसराज पांचाल, दीपक गौतम, मनीष पारेता, बबलू पारेता, रूपचंद जी पोसवाल, भैरूलाल खटाना, राजाराम, रूपचन्द्र, पारस वर्मा, ह्देश सक्सेना, राजकुमार राय, चन्द्र स्वरूप सेन,  हिमांशु शर्मा, मनीष माहेश्वरी, सांवरिया सेनी, चेतन पारेता, राजेश बैरवा, शिवजी शर्मा, गिर्राज नागर, सुमन, कालू पहाडिया, कन्हैया,  शिव गौस्वामी, उर्मिला शर्मा, अनीता, मिनाक्षी, चन्द्री बाई सहित कई लोग उपस्थित रहे।