उज्ज्वल भविष्य के लिए शिक्षा आवश्यक - डॉ. स्वाति विजय

- मोशन एजुकेशन के फाउंडर और सीईओ नितिन विजय को शिक्षक दिवस पर मिले उपहार, सरकारी विद्यालय में किये वितरित
 
 Education is necessary for bright future - Dr. Swati Vijay
कोटा। मोशन एजुकेशन के फाउंडर और सीईओ नितिन विजय (Nitin Vijay, Founder and CEO, Motion Education) को शिक्षक दिवस पर बच्चों से मिले उपहार, महावीर नगर प्रथम के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थियों को वितरित किए गए। विद्यार्थियों से मिले यह उपहार, कोचिंग के छात्र-छात्राओं ने स्कूल में वितरित किए। इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्र में अपनी प्रतिभा दिखाने वाले विद्यार्थियों का अभिन्दन भी किया गया। इनको स्कूल बैग, छाते, टी शर्ट, पेन और टॉफी का किट दिया गया। 
 
मोशन एजुकेशन की डायरेक्टर डॉ. स्वाति विजय ने समारोह में कहा कि शिक्षा हम सभी के उज्ज्वल भविष्य के लिए बहुत आवश्यक है। हम अपने जीवन में शिक्षा का उपयोग कर कुछ भी अच्छा प्राप्त कर सकते हैं। शिक्षा का उच्च स्तर लोगों की सामाजिक और पारिवारिक मान-सम्मान तथा एक अलग पहचान बनाने में मदद करता है। मोशन शिक्षा को सबकी पहुंच में लाने के लिए काम कर रहा है। जो बच्चे पढ़ना चाहते हैं, आर्थिक स्थिति उसमें बाधा नहीं बन सकती। मोशन पढ़ने के इच्छुक हर बच्चे के साथ है।
 
पार्षद योगेश शर्मा ने कहा कि मोशन समय समय पर सामाजिक सरोकार के कार्य करता रहता है। विद्यालय के कार्यवाहक प्राचार्य संगीता बंसल ने मोशन एजुकेशन टीम का आभार व्यक्त किया।