बच्चों के साथ रेजोनेंस उमंग में देशभक्ति का प्रदर्शन, अनूठा डिजिटल आयोजन,13 अगस्त से पहले करें अपलाई

सबसे अधिक लाइक मिलने वाले 15 वीडियोज़ को पुरस्कृत किया जाएगा 
 
Demonstration of patriotism with children in Resonance Umang, a unique digital event, apply before August 13

कोटा। भारत की स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में रेजोनेंस की ओर से विद्यार्थियों के लिए एक अनूठा डिजिटल आयोजन (A unique digital event for students from Resonance) किया जा रहा है। डॉ आर के वर्मा ने बताया कि रेजोनेंस ने उमंग नाम से कक्षा 3 से लेकर 12 तक के विद्यार्थियों के लिए एक प्रतियोगिता शुरू (Resonance started a competition for the students of class 3 to 12 named as Umang.) की है, जिसमें विद्यार्थियों को देश की स्वतंत्रता एवं देशभक्ति के ऊपर अपना एक वीडियो बनाकर भेजना है।

जिसमें विद्यार्थी अपनी देशभक्ति के गीत, कविता, स्पीच, शायरी, नृत्य या संगीत उपकरणों पर प्रस्तुति के रूप में भेज सकते हैं। वीडियो की अधिकतम अवधि 75 सेकंड से अधिक नहीं होनी चाहिए। यह वीडियो विद्यार्थी 5 अगस्त से 13 अगस्त प्रातः 10 बजे तक भेज सकते हैं। चयनित वीडियोज़ को रेजोनेंस के यूट्यूब चैनल पर 15 अगस्त तक प्रसारित किया जाएगा। जो विद्यार्थी जितना जल्दी वीडियो भेजेंगे उन्हें उतनी ही जल्दी रेजोनेंस के यूट्यूब चैनल पर प्रसारित किया जाएगा।

वीडियो अपलोड होने के बाद 22 अगस्त दोपहर 12 बजे तक सबसे अधिक लाइक मिलने वाले 15 वीडियोज़ को पुरस्कृत किया जाएगा। प्रतियोगिता का परिणाम 22 अगस्त के बाद घोषित किया जाएगा। प्रतियोगिता के लिए विद्यार्थी रिजोनेंस की वेबसाइट पर जाकर या दिए गए लिंक https://bit.ly/resoumang पर जाकर आवेदन कर सकते हैं एवं वीडियो अपलोड कर सकते हैं। वीडियो की फाइल को अपलोड करते समय अपने नाम एवं शहर के नाम के साथ सेव करें। रेजोनेंस ने बच्चों को देशभक्ति के प्रति जागृति लाने के उद्देश्य यह अनूठा कार्यक्रम का आयोजन किया है।