कोटा : कोचिंग छात्र की संदिग्ध हालत में मौत, डिप्रेशन या कोई और वजह !

 
Kota: Death of a coaching student in suspicious condition, depression or any other reason!

कोटा। शिक्षा की नगरी कोटा (City of Education Kota) में कोचिंग छात्रों की मौत (death of coaching students) का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। आज गुरूवार को फिर कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में कोचिंग छात्र की संदिग्ध मौत (Suspicious death of coaching student in Kunhadi police station area) का मामला सामने आया है। मृतक छात्र रितेश पाल शिवपुरी एमपी का रहने वाला था जो पिछले 2 साल से लैंडमार्क सिटी इलाके में एक होस्टल में रहकर कोचिंग कर रहा था। रितेश अपने कमरे में बेसुध हालात मिला था। जिसे इलाज के लिए एमबीएस अस्पताल लाया गया। ड्यूटी डॉक्टर ने चेक कर उसे मृत घोषित किया।

कुन्हाड़ी थानाधिकारी गंगा सहाय ने बताया की रितेश हर्ष रेजिडेंसी में रह रहा था। वो कमरे से बाहर नहीं आया था ओर ना ही फोन उठा रहा था। उसका कमरा भी अंदर से बंद था। जिसके बाद हॉस्टल संचालक ने गेट को तोड़ा। रितेश पलंग पर अचेत पड़ा हुआ था। जिसे अस्पताल लेकर आए। उसके आसपास कोई भी संदिग्ध चीज नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण सामने आएंगे।

उधर मृतक के पिता ने बताया कि एक दिन पहले ही रितेश की परिवार के सभी सदस्यों से बात हुई थी। बुधवार शाम को जानकारी मिली कि रितेश का कमरा बंद है तथा वह दरवाजा नहीं खोल रहा। इस पर हॉस्टल संचालक को कहा तो वह कमरे तक गए और दरवाजा तोड़ा।