मोशन में मनाया बाल दिवस, फिल्म, गेम्स और डांस जैसी फन एक्टीविटीज का आयोजन

 
Children's Day celebrated in Motion, organizing fun activities like film, games and dance
कोटा, (विशाल उपाध्याय)। मोशन एजुकेशन की ओर से बाल दिवस बड़ी ही धूमधाम से मनाया (Children's Day celebrated with great pomp by Motion Education) गया। इस अवसर पर मोशन के कॉर्पाेरेट ऑफिस, दक्ष और द्रोणा कैम्पस (Corporate Office of Motion, Daksha and Drona Campus) में छात्र-छात्राओं के लिए फिल्म, गेम्स और डांस जैसी फन एक्टीविटीज का आयोजन किया गया। 

मोशन एजुकेशन के सीईओ नितिन विजय ने कहा कि हर बच्चा प्रतिभाशाली होता है। जरूरत है बच्चों का सही मार्ग पर प्रशस्त करने की। बच्चे दरअसल प्रकृति का उपहार है और निश्च्छल स्वभाव के कारण उनको भगवान स्वरूप माना जाता है। डायरेक्टर डॉ. स्वाति विजय ने बताया कि भारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू को प्यार से चाचा नेहरू कहा जाता था। बच्चों के प्रति नेहरू का प्रेम जगजाहिर है। इस कारण जवाहरलाल नेहरू के जन्मदिन को बच्चों के नाम समर्पित कर दिया गया। हर साल नेहरू जयंती को देश बाल दिवस के तौर पर मनाता है। 

जॉइंट डायरेक्टर रामरतन द्विवेदी, अमित वर्मा, अकेडमिक हैड निखिल श्रीवास्तव, डॉ. आशीष माहेश्वरी और मुकेश गौड़ ने भी बच्चों को प्रेरित किया। इस अवसर पर सैकड़ों छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।