SSI एसोसिएशन यूथ विंग का बिजनेस एक्सपो आज, युवा उद्यमियों को मिलेगा उत्पाद प्रदर्शित करने का अवसर

 
Business Expo of SSI Association Youth Wing today, young entrepreneurs will get an opportunity to showcase their products
कोटा, ( विशाल उपाध्याय)। एसएसआई एसोसिएशन यूथ विंग (SSI Association Youth Wing) के द्वारा प्रथम बिजनेस एक्सपो का आयोजन (First Business Expo held) रविवार को पुरुषार्थ भवन गोबरिया बावड़ी में 12 से 9 बजे तक किया जाएगा।

यूथ विंग के अध्यक्ष अमनप्रीत सिंह एवं सचिव सिद्धार्थ गौतम ने प्रेस वार्ता में बताया कि इस शो का उद्घाटन लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला करेंगे। इस एक्सपो से कोटा के युवा उद्यमियों को अपने उत्पाद एक साथ एक स्थान पर प्रदर्शित करने का अवसर मिलेगा। इस एक्सपो से न सिर्फ उद्यमियों को प्रोत्साहन मिलेगा। बल्कि एक-दूसरे के बिजनेस को समझने का अवसर भी मिलेगा। एक्सपो में लगभग 45 स्टॉल लगाए जाएंगे। 

एक्सपो में बिजनेस स्टॉल्स के अलावा खानपान एवं एक दूसरे से संपर्क करने के लिए बैठक की संपूर्ण व्यवस्था रहेगी। इस एक्सपो के बाद कोटा में और भी बड़े आयोजन करने की योजना यूथ विंग के द्वारा बनाई जा रही है। प्रेस वार्ता में प्रवक्ता अनुज माहेश्वरी एसएसआई के अध्यक्ष राज कुमार जैन, सचिव अनीश बिरला सहित कई सदस्य उपस्थित थे।