भारतीय जनता पार्टी मंडाना मण्डल का दीपावली मिलन समारोह, पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल का हुआ अभूतपूर्व स्वागत

 
Bharatiya Janata Party Mandana Mandal's Diwali meeting ceremony, former MLA Prahlad Gunjal received an unprecedented welcome
 कोटा, (विशाल उपाध्याय)। भारतीय जनता पार्टी मंडाना मंडल का दिवाली स्नेह मिलन समारोह (Diwali affection meeting ceremony of Bharatiya Janata Party Mandana Mandal) पूर्व जिला मंत्री राजकुमार उदयलाल के नेतृत्व में आलनिया माताजी मंदिर में हुआ। समारोह के मुख्य अतिथि कोटा उत्तर के पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल (Former MLA from Kota North Prahlad Gunjal) थे। विशिष्ठ अतिथि मंडाना मण्डल के अध्यक्ष सहित सम्पूर्ण कार्यकारिणी व भाजपा नेता ब्रजेश शर्मा नीटू उपस्थित रहे। आलनिया माता पहुँचते ही बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओ ने आतिशबाजी कर, साफा पहनाकर व माल्यापर्ण कर स्वागत किया।

प्रहलाद गुंजल ने सभी को दीपावली की बधाई देते हुए अपने संबोधन में कहा कि यह क्षेत्र मेरी जन्मभूमि से जुड़ा रहा है। इसलिये इस भूमि से शुरू से ही मेरा लगाव रहा है। जब में रामगंजमंडी से विधायक था तब ये क्षेत्र रामगंजमंडी में ही आता था। तभी से मैने इस क्षेत्र के सम्पूर्ण विकास करवाने का प्रयास किया। मुझे अच्छी तरह से याद है कि क्षेत्र की प्रमुख समस्या पानी की रही है मेरा प्रयास रहा धरमपुरा और बोरावास योजना बनाकर मैंने इस योजना को अमलीजामा पहनाने का काम किया मुझे इस बात पर संतोष है कि मेरी योजना देर से ही सही पर अमल में आई और अब गांव के लोगों को पानी मिलने लगा है।

गुंजल ने कहा कि मैं आपके सुख दुख में हमेशा खड़ा रहा हूं और प्रयास करूंगा कि आगे भी इसी तरह से खड़ा रहूंगा। गुंजल ने कहा कि राजनीति मे सुचिता, अनुशासन, दृढ़ता, संयम होना चाहिये। मेने विधायक रहते हुए मेरे क्षेत्र के लिए हॉस्पिटल, रोड, स्कूल, पानी बिजली जैसी मूलभूत सुविधाओं पर काम किया।

कार्यक्रम को ब्रजेश शर्मा नीटू, मण्डल अध्यक्ष राजकुमार उदयवाल, मंडल अध्यक्ष हुकुम शर्मा, जगदीश हाड़ा, जय किशन मीणा, मोहन बड़ोदिया ने भी संबोधित किया।