एलन पीएनसीएफ के ओपन सेशन में बेस्ट परफोरमर्स का सम्मान

 
Best performers honored in the open session of ALLEN PNCF
कोटा, (विशाल उपाध्याय)। एलन प्री नर्चर एण्ड कॅरियर फाउण्डेशन (Allen Pre Nurture and Career Foundation) (पीएनसीएफ) डिवीजन का ओपन सेशन जवाहर नगर स्थित एलन सत्यार्थ कैम्पस के सौहार्द सभागार में आयोजित किया (Held at Sauharda Auditorium, Allen Satyarth Campus) गया। यहां एलन बूंदी व रावतभाटा के स्टूडेंट्स शामिल हुए। माइनर व प्रोफिशियंसी टेस्ट के बेस्ट परफोरमर्स को पुरस्कृत किया गया। इन स्टूडेंट्स को निदेशक नवीन माहेश्वरी व पीएनसीएफ हेड व वाइस प्रसीडेंट अमित गुप्ता ने सिल्वर सरस्वती मैडल पहनाकर सम्मानित किया। 

बाल दिवस के विशिष्ट आयोजन के उपलक्ष्य में एलन निदेशक नवीन माहेश्वरी ने भी अपनी उपस्थिति और सन्देश से बच्चों को प्रोत्साहित किया। उन्होंने बच्चों द्वारा दी गयी सांस्कृतिक और कलात्मक प्रस्तुतियों के साथ ही देशप्रेम और राजस्थान के लोक नृत्य पर आधारित प्रस्तुति की विशेष सराहना की। बच्चों को हास्य विनोद का आनंद देते हुए उन्होंने प्रसिद्ध अंग्रेजी कविता जॉनी जॉनी यस पापा को बच्चों से ही राजस्थानी लोक भाषा में वाचन करवाकर पूरे सभागार को आनंद और उल्लास से सराबोर कर दिया।

एलन वाईस प्रेसिडेंट एवं एचओडी, पीएनसीफ, अमित गुप्ता ने बाल दिवस के अवसर पर बच्चों को सम्बोधित करते हुए बताया कि इतने बच्चों के बीच हम सब को एक बार फिर बचपन को अनुभव करने का अवसर मिलता है। बचपन जीवन का वो सुनहरा समय है जिसकी स्मृतियाँ हमें आगे आने वाले के जीवन के लिए प्रफ्फुलित और उत्साहित करती है।  इस समय में मन लगा कर की गयी पढाई तो पूरे जीवन भर साथ निभाती ही है किन्तु साथ ही अपने दोस्तों के साथ की गयी मस्ती, शरारतें और खेल कूद ताउम्र हमें याद रहते हैं।

कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने आकर्षक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी दी। शिव तांडव, कविता, म्यूजिकल परफोरमेंस तथा नाटक का मंचन भी हुआ। विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक कार्यक्रम का आनन्द लिया।