हेल्थ वर्कर बन बुजुर्ग दंपति के घर में घुसा और तान दी बंदूक, बुजुर्ग ने दिखया हौंसला तो हथियार छोड़ भागा बदमाश

 
Becoming a health worker, entered the house of an elderly couple and pointed a gun, the old man showed courage, then the miscreant ran away leaving the weapon

कोटा। शहर के तलवंडी सेक्टर 1 में एक बदमाश बुजुर्ग दंपति के घर में घुस गया और बंदूक की नोक पर बंधक बनाने की कोशिश (attempt to take hostage at gunpoint) की। बदमाश चिकित्सा विभाग की तरफ से सर्वे के नाम पर मकान में घुसा और बुजुर्ग दंपति पर बंदूक तान दी। बुजुर्ग के हौसले के चलते बदमाश पस्त हो गया और बंदूक छोड़कर मौके से भाग गया। घटना तलवंडी के 1सी 13 में रहने वाले महेश शर्मा के साथ हुई। महेश शर्मा (63) और उनकी पत्नी घर में अकेले रहते हैं।

गुरुवार दोपहर एक बदमाश उनके घर पर पहुंचा। उसने खुद को चिकित्सा विभाग का कर्मी बताते हुए कोरोना के टीके का सर्वे करने की बात कही। महेश शर्मा की पत्नी से उसने पूछा कि उन्होंने आखिरी डोज लगवाई या नहीं। तो उनकी पत्नी ने डोज लगवाने की बात कही इस पर आरोपी ने उसका नंबर मांगा। वह खाना खा रहे हैं अपने पति से नंबर पूछने के लिए अंदर गई तो बदमाश भी पीछे-पीछे अंदर घुस गया और अंदर जाते ही उन्होंने महेश शर्मा पर बंदूक तान दी। बंदूक तानकर उन्होंने महेश और उनकी पत्नी को एक जगह बैठने के लिए कहा। साथ ही धमकी दी कि कोई होशियारी की तो बाहर उसके साथी भी खड़े हैं। 

इसी दौरान महेश शर्मा ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाश पर झपट्टा मारा और उसके हाथ से बंदूक छीन ली। यह देख बदमाश सकपका गया और बाहर भागा तो महेश शर्मा भी उसके पीछे भागे। उन्होंने शोर मचाया लेकिन तब तक बदमाश भागने में सफल हो गया। महेश ने घटना की जानकारी तुरंत स्थानीय पार्षद योगेश अहलूवालिया को दी। उन्होंने फोन कर पुलिस को वारदात के बारे में सूचना दी। इसके बाद जवाहर नगर थाने के सीआई वासुदेव जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की बात कह रही है।