बैंक ऑफ बड़ौदा ने सीमित समय के लिए होम लोन की ब्याज दरों को 25 बीपीएस से घटाकर 8.25 प्रतिशत किया

- प्रोसेसिंग शुल्क पर भी 100 प्रतिशत की छूट  
 
Bank of Baroda cuts home loan interest rates by 25 bps to 8.25 per cent for a limited time
कोटा, (विशाल उपाध्याय)।  भारत के प्रमुख सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक, बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) ने आज घोषणा की कि वह 14 नवंबर, 2022 से सीमित समय के लिए अपने गृह ऋण की ब्याज दरों को 25 बेसिस पॉइंट (बीपीएस) से घटाकर 8.25 प्रतिशत प्रति वर्ष (Reduced home loan interest rates by 25 basis points (bps) to 8.25 per cent per annum) कर रहा है। यह इंडस्ट्री में सबसे कम और सबसे अधिक प्रतिस्पर्धात्मक होम लोन ब्याज दरों में से एक है। यह विशेष दर 31 दिसंबर, 2022 तक उपलब्ध है। ब्याज दर पर 25 बीपीएस की छूट के अलावा, बैंक प्रोसेसिंग शुल्क को भी माफ़ कर रहा है। 

नई दर 8.25 प्रतिशत प्रति वर्ष से शुरू हो रही है। यह उन उधारकर्ताओं के लिए उपलब्ध है जो नए होम लोन के लिए आवेदन कर रहे हैं और साथ ही साथ ही बैलेंस ट्रांसफर पर भी। यह विशेष दर उधारकर्ता की क्रेडिट प्रोफ़ाइल से जुड़ी होती है।

एच टी सोलंकी, महाप्रबंधक - मॉर्गेज और अन्य खुदरा संपत्ति, बैंक ऑफ बड़ौदा ने कहा, कि ऐसे परिदृश्य में जहां ब्याज दरें ऊपर की ओर हैं, हमें अपने होम लोन की ब्याज दरों को कम करने और 8.25 प्रतिशत की एक विशेष, सीमित समय की होम लोन की ब्याज दर की पेशकश करते हुए प्रसन्नता हो रही है, जो घर के खरीदारों को घर खरीदने के लिए और अधिक किफायती बन गयी है। हमने इस साल होम लोन में मजबूत तेज़ी देखी है जो शहरों में मजबूत मांग और घरेलू बिक्री को बढ़ावा देने वाले उपभोक्ता विश्वास के कारण है। होम लोन पर इस तरह के आकर्षक ऑफर से और बढ़ावा मिलेगा, क्योंकि लोग इस ऑफर का फायदा उठाकर अपना घर बनाने की तमन्ना को साकार कर सकते हैं।