विशाल लहरिया प्रिंसेस कॉन्टेस्ट में अनुराधा चतुर्वेदी को रियल डायमंड की रिंग प्रथम बंपर पुरस्कार मिला

 
Anuradha Chaturvedi got the first bumper prize of Real Diamond Ring in Vishal Lahariya Princess Contest
कोटा। हाडोती के प्रतिष्ठित ज्वेलर्स अग्रवाल डायमंड एंड ज्वेलर्स (Reputed Jewelers in Hadoti Agarwal Diamond & Jewelers) एवं जेसीआई कोटा लेडी विंग (JCI Kota Lady Wing) के संयुक्त तत्वाधान में विशाल एवं सबसे बड़ा लहरिया प्रिंसेस कॉन्टेस्ट (Lahariya Princess Contest) आज सोमवार को एक होटल में आयोजित किया।

मैनेजिंग डायरेक्टर एवं ज्वेलर्स एसोसिएशन कोटा के महासचिव ओम जैन सराफ ने बताया कि अलग-अलग कलर में सतरंगी लहरिया पहनकर पहुंची महिलाओं ने इस प्रतियोगिता में चार चांद लगा दिए।

प्रथम प्राइज जीतने वाले वाली अनुराधा चतुर्वेदी को अग्रवाल डायमंड की ओर से बंपर प्राइस रियल डायमंड की रिंग गिफ्ट में दी गई। प्रथम रनर अप, दीक्षा खंडेलवाल एवं द्वितीय रनर अप, वीणा जैन को सिल्वर ज्वैलरी, सिल्वर गिफ्ट प्रदान किया गया।  

जेसीआई कोटा लेडी विंग की फर्स्ट लेडी जेसी दीपिका लोढा ने बताया कि इस लहरिया प्रिंसेस प्रतियोगिता में महिलाएं अपनी खूबसूरत होने का एहसास तो करवाया ही है, साथ के साथ पर्सनल डेवलपमेंट के लिए महिलाओं को भी पुरस्कृत किया। 

अग्रवाल डायमंड की डायरेक्टर एवं टेंपटेशन लेडीज क्लब की चेयरपर्सन एवं जेसीआई एलिगेंस क्लब की पूर्व सचिव जैसी सुबाश्री जैन सराफ ने बताया की महिलाएं विभिन्न तरह के लहरिया पहनकर तो आई सही और साथ के साथ, रैंप वॉक के जरिए  महिलाओं ने अपने  लहरियो को बहुत अच्छा प्रदर्शित किया।

इस लहरिया प्रिंसेस कॉन्टेस्ट आयोजन के समय अग्रवाल डायमंड के डायरेक्टर माधुरी जैन सराफ एवं संगीत जैन सराफ एवं जेसीआई कोटा के अध्यक्ष एवं चेयरमैन विभोर लोढ़ा भी उपस्थित रहे।