एलेन कोचिंग स्टाफ विजय नंदवाना ने पांचवी बार की एसडीपी डोनेट

- टीम जीवनदाता के सहयोग से हो रही जरूरतमंदों की निरंतर मदद 
 
Allen coaching staff Vijay Nandwana donated SDP for the fifth time

कोटा, ( विशाल उपाध्याय)। कोटा में डेंगू के मरीजों को लगातार एसडीपी की आवश्यकता पड़ रही है और टीम जीवनदाता दिन रात मेहनत कर लोगों की सहायता करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। समाज में सेवा भाव से लोगों के जीवन को बचाने के लिए भी लोग आगे आ रहे हैं। 

निजी अस्पताल में भर्ती मरीज शिवपुर निवासी भगवान सिंह की एसडीपी निरंतर गिरती जा रही थी। उसकी प्लेटलेट गिरकर सात हजार ही रह गई थी, चिकित्सकों ने तत्काल एसडीपी की व्यवस्था करने के लिए कहा, दूर दराज का मरीज होने से एसडीपी की व्यवस्था भी नहीं हो रही थी, ऐसे में जब टीम जीवनदाता के संयोजक व लायंस क्लब के जोन चेयरमैन भुवनेश गुप्ता के पास ये मामला आया तो उन्होंने सभी ग्रुपों में मैसेज भेजकर मरीज की मदद की गुहार की। उसके बाद कोचिंग के एक फेकल्टी ने एबी पॉजिटिव एसडीपी करने की इच्छा जाहिर की, लेकिन क्लास से कैसे आते, ऐसे में उन्होंने कोचिंग संचालकों से अनुमति लेने के लिए निवेदन किया तो वह सहज ही तैयार हो गए और कहा कि कॅरियर सिटी बनाने के साथ केयर सिटी बनाना भी हमारी जिम्मेदारी है। 

ऐसे में फेकल्टी विजय नंदवाना (26) तुरंत ही तलवंडी स्थित अपना ब्लड सेंटर पहुंचे और एसडीपी डोनेट की। भुवनेश गुप्ता ने बताया कि उन्होंने अपनी पांचवी एसडीपी पूरी की, जबकी वह डेढ माह में तीसरी बार एसडीपी डोनेट कर चुके हैं। इस अवसर पर ब्लड बैंक स्टॉफ ने विजय नंदवाना का अभिनंदन किया।