Lahariya Princess Contest : अग्रवाल डायमंड एवं JCI कोटा लेडी विंग का विशाल लहरिया प्रिंसेस कॉन्टेस्ट 1 अगस्त को

- प्रथम बंपर पुरस्कार रियल डायमंड की रिंग व कई आर्कषक उपहार दिये जायेगे 
 
Aggarwal Diamond and JCI Kota Lady Wing's Vishal Lahariya Princess Contest on 1st August

कोटा। हाडोती के प्रतिष्ठित ज्वेलर्स अग्रवाल डायमंड एंड ज्वेलर्स (Reputed Jewelers in Hadoti Agarwal Diamond & Jewelers) एवं जेसीआई कोटा लेडी विंग (JCI Kota Lady Wing) के संयुक्त तत्वाधान में एक विशाल लहरिया प्रिंसेस कॉन्टेस्ट (Huge Lahriya Princess Contest) 1 अगस्त सोमवार को आयोजित किया जा रहा है। अग्रवाल डायमंड के मैनेजिंग डायरेक्टर ओम जैन सराफ (Om Jain Saraf, Managing Director of Agarwal Diamond) ने बताया कि इस लहरिया कॉन्टेस्ट में महिलाओं का बहुत अधिक उत्साह देखने को मिल रहा है।

महिलाएं अलग-अलग कलर में लहरिया पहनकर इस प्रतियोगिता में भाग लेंगी। इसमें प्रथम प्राइज जीतने वाले को अग्रवाल डायमंड की ओर से बंपर प्राइस के रूप में रियल डायमंड की रिंग गिफ्ट में दी जाएगी, और बहुत सारे प्राइस, जैसे सिल्वर ज्वैलरी, सिल्वर गिफ्ट आइटम और भी कई आकर्षक एवं शानदार उपहार दिए जाएंगे।

 जेसीआई कोटा लेडी विंग की फर्स्ट लेडी जेसी दीपिका लोड़ा ने बताया कि इस लहरिया प्रिंसेस प्रतियोगिता में महिलाएं अपनी खूबसूरत होने का एहसास तो करवाएंगी, साथ के साथ पर्सनल डेवलपमेंट की महिलाओं को भी पुरस्कृत किया जाएगा।

इस  इस कॉन्टेस्ट में तीन राउंड कम से कम होंगे, जिससे जूरी मेंबर्स को निर्णय लेने में आसानी रहेगी और परिणाम पारदर्शिता के साथ घोषित किए जा सकेंगे।
अग्रवाल डायमंड की डायरेक्टर एवं टेंपटेशन लेडीज क्लब की चेयरपर्सन एवं जेसीआई एलिगेंस क्लब की पूर्व सचिव जैसी सुबाश्री जैन सराफ ने बताया की महिलाएं विभिन्न तरह के लहरिया पहनकर आएंगी, और साथ के साथ रैंप वॉक के जरिए आपने लहरियों को प्रदर्शित करेगी।

इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए 31 जुलाई अंतिम तारीख है और जो जेसीआई के सदस्य हैं और टेंपटेशन क्लब के मेंबर है, उनको इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए राशि केवल ₹150 रुपए रखी गई है और अन्य के लिए यह राशि 250 रुपए तय की गई है।

अग्रवाल डायमंड के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं ज्वेलर्स एसोसिएशन कोटा के महासचिव  ओम जैन सर्राफ ने बताया कि अग्रवाल डायमंड विभिन्न तरह के आयोजन कोटा की जनता को ध्यान में रखते हुए अलग-अलग अंदाज में शानदार तरीके से करता है और आगे भी इसी प्रकार विभिन्न तरह की कॉन्टेस्ट ष्अग्रवाल डायमंडष् आयोजित करेगा जिसमें कोटा की महिलाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का भरपूर मौका मिल सके। अग्रवाल डायमंड के डायरेक्टर माधुरी जैन सराफ एवं संगीत जैन सराफ एवं जेसीआई कोटा के अध्यक्ष एवं चेयरमैन विभोर लोढ़ा भी उपस्थित रहे।