शादी के बहाने युवतियों की खरीद-फरोख्त करने का आरोपी गिरफ्तार, अन्य वारदात खुलने की संभावना

 
युवतियों की खरीद-फरोख्त करने का आरोपी गिरफ्तार

करौली। महिला अपराध विशेष अनुसंधान प्रकोष्ठ एवं महिला थाना करौली ने धोखे से महिलाओं की खरीद-फरोख्त और दुष्कर्म के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य वारदातों के खुलासे का प्रयास कर रही है। 

महिला अपराध विशेष अनुसंधान प्रकोष्ठ के हेड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने शादी के बहाने युवतियों की खरीद-फरोख्त और दुष्कर्म के आरोपी सुभाष पुत्र अमली नाथ जोगी निवासी टोडाटुडिला थाना बामनवास जिला सवाई माधोपुर हाल निवास जयपुर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में 3 महिलाओं सहित आठ लोगों को पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है। 

19 अगस्त को करौली कोतवाली को शहर के जगदंबा लॉज में शादी के बहाने महिलाओं की खरीद-फरोख्त के लिए गैंग के आने की सूचना मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जगदंबा लॉज दो युवतियों, 3 महिलाओं सहित करीब 10 लोगों को पकड़ा था।

इसके बाद पुलिस ने शादी के बहाने बेचने के लिए लाई गई युवतियों के बयान के आधार पर 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। मामले में एक युवती ने अपनी मौसी के लड़के सूरज पर शादी के बहाने बेचने के लिए करौली लाने और उसके दोस्त सुभाष पर लॉज में दुष्कर्म और खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया था। आरोपी तब से ही फरार चल रहा था। महिला अपराध विशेष अनुसंधान प्रकोष्ठ एवं महिला थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य लोगों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।