दो पक्षों के बीच झगड़े में अचानक चल गई गोली, छत पर खाना खा रही बालिका की हादसे में मौत

 
fairingh

 करौली। करौली जिले में दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में एक नालाबिग की जान चली गई। मण्डरायल उपखंड के गोपालपुर गांव में बुधवार शाम दो पक्षों के झगड़े में अचानक फायरिंग हो गई। हादसे में 14 वर्षीय बालिका की मौके पर मौत हो गई। मृतका का शव मंडरायल सीएचसी में रखवाया है जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। 

एएसपी प्रकाश चंद ने बताया कि गोपालपुर गांव निवासी बलवंत सिंह राजपूत और गंगा सिंह राजपूत के परिवारों के बीच झगड़ा चल रहा था। रणजीत सिंह सामने वाले घर पर बंदूक तानकर खड़ा था। इस दौरान उसकी मां और बेटी बीच-बचाव और रोकने की कोशिश करने लगी, इस दौरान बंदूक की नाल ऊपर हो गई और गोली चल गई। गोली घर की छत पर बैठकर खाना खा रही एक नाबालिग के सिर में जाकर लगी और उसकी मौके पर मौत हो गई।

डीएसपी मनराज के अनुसार मृत बालिका तथा उसके परिवार का झगड़े से कोई लेनादेना नहीं था। मृतका का पिता रोजगार के लिए गांव से बाहर रहते है। मृतका के परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करायी है। जिसमें रंजीत सिंह के खिलाफ गोली चलाने का आरोप है। मृतका रंजीत सिंह की रिश्तेदार है। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। सूचना पर मंडरायल पुलिस मौके पर पहुंची और बालिका के शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया है, जहां पोस्टमार्टम के बाद बालिका का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए एक टीम का गठन कर दिया है।