पीआरओ ऑफिस की बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, दोनो बाइक सवार युवकों की मौत

 
पीआरओ ऑफिस की बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर

झुंझुनू। जिले में सीकर और नवलगढ़ सीमा पर गुरुवार को हुए एक सड़क हादसे में अनियंत्रित बोलेरो और मोटरसाइकिल में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घटना के बाद बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची नवलगढ़ थाना पुलिस ने दोनों वाहनों को जप्त कर लिया। दोनों शव को नवलगढ़ मोर्चरी में रखवाया।

थानाधिकारी सुनील शर्मा के अनुसार घटना आज शाम की है। जहां सीकर नवलगढ़ की सीमा पर बाइक पर सवार दो युवकों को बोलेरो ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ में सामने आया कि एक तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ती हुई दूसरी साइड में जा गिरी। इसी दौरान सामने से आ रही बाइक को बोलेरो ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

एएसआई पवन कुमार ने बताया कि दोनों मृतक युवकों की शिनाख्त हो गई है। एक युवक डूंडलोद के वार्ड नंबर 16 निवासी भरत (40) और दूसरे की नवलगढ़ निवासी मोहम्मद शहजाद (40) के रूप में पहचान हुई है। एएसआई पवन कुमार ने बताया कि दोनों युवक सीकर में फेरी लगाकर कपड़े बेचते थे। आज भी कपड़े बेचकर बाइक से दोनों युवक सीकर की तरफ से अपने घर जा रहे थे। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है।

वहीं, थानाधिकारी सुनील शर्मा ने बताया कि बोलेरो सीकर के सूचना जनसंपर्क कार्यालय में कॉन्ट्रैक्ट बेस पर लगी हुई है। पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर लिया है। बोलेरो के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।