बेकाबू बाइक ने छात्राओं को मारी टक्कर, 3 घायल, 1 की हालत गंभीर कोटा किया रेफर

 
बेकाबू बाइक ने छात्राओं को मारी टक्कर

 झालावाड़। जिले के पिड़ावा-कोटड़ी रोड पर घूमने निकली छात्राओं को एक बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन छात्राएं घायल हुई है, जिसमंे से एक छात्रा को गंभीर हालत में कोटा रेफर किया गया है। हादसे के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया। घायल छात्रा मनीषा गुर्जर के पिता की रिपोर्ट पर पिड़ावा पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कक्षा 11वीं की छात्रा पीड़िता मनीषा लुहार ने बताया कि उनके स्कूल की 20-25 छात्राएं रोजाना की तरह पिड़ावा रोड़ पर घूमने आई थी। इस दौरान कुछ छात्राएं एसआर पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे बैठी हुई थी। तभी पिड़ावा की तरफ से तेज गति से आ रही एक बाइक, चालक की लापरवाही के कारण बेकाबू हो गई और सड़क किनारे बैठी छात्राओं को रौंद दिया। जिसमें 3 छात्राएं गंभीर घायल हो गई।

घायलों में 11वीं कक्षा की छात्रा मनीषा गुर्जर, मनीषा लुहार व 8वीं कक्षा की छात्रा दुर्गा गुर्जर शामिल है। सूचना पर 108 एम्बुलेंस से घायल छात्राओं को पिड़ावा अस्पताल लाया गया। जहां से दुर्गा गुर्जर व मनीषा गुर्जर को झालावाड़ रेफर कर दिया गया। जहां से छात्रा दुर्गा गुर्जर को हालत ज्यादा गंभीर होने पर कोटा रेफर कर दिया गया है।