प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर लिया नेत्रदान का संकल्प

 

-भवानीमंडी से 100 किलोमीटर दूर भाजपा नेता ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन को नेत्रदान का संकल्प लेकर मनाया

 
netrdan

झालावाड़/भवानीमंडी, (अ.सलीम मंसूरी)। नेत्रदान सभी दानों में सर्वश्रेष्ठ है,ऐसे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को सेवा कार्य के रूप में मनाते हुए जीरापुर भाजपा मंडल अध्य्क्ष विष्णु सिंह पंवार ने मोदीजी के 71वें जन्मदिन पर नेत्रदान का संकल्प लिया।

मध्यप्रदेश के काशीखेड़ी गांव के रहने वाले जीरापुर भाजपा मंडल अध्यक्ष विष्णु सिंह पंवार की प्रधानमंत्री का जन्मदिन किसी अनूठे परोपकार के कार्य के साथ मनाने की इच्छा थी, ऐसे में जीरापुर निवासी पत्रकार पूजा गुप्ता की प्रेरणा से विष्णु सिंह ने नेत्रदान के संकल्प की इच्छा प्रकट की एवं भारत विकास परिषद के प्रांतीय नेत्रदान प्रभारी एवं शाइन इंडिया फाउंडेशन के ज्योति मित्र कमलेश दलाल से संपर्क करके स्वयं के नेत्रदान का संकल्प किया, प्रधानमंत्री के जन्मदिन को नेत्रदान के संकल्प के साथ मनाने का आपका प्रमुख उद्देश्य क्षेत्र के लोगों को नेत्रदान के विषय में जागरूक करना है, आपकी इच्छा है जीरापुर एवं आसपास के क्षेत्रों में भी लोगों को नेत्रदान के विषय की जानकारी प्राप्त हो सके, लोग इसके लिए प्रेरित होकर आगे आ सके।

कमलेश ने दलाल ने बताया कि समाचार पत्रों में लगातार नेत्रदान का विषय आने से दूर-दूर के लोगों में भी नेत्रदान के प्रति जागरूकता पर दिए और दूर-दूर से भी लोग इस प्रकार के कार्य के लिए आगे आने लगे हैं।