रीट परीक्षा की व्यवस्थाओं का झालावाड जिला कलक्टर ने लिया जायजा

 
आवासीय व्यवस्था का जायजा लिया

झालावाड़, (अ.सलीम मंसूरी) । रीट परीक्षा 2021 देने के लिए झालावाड आने वाले एवं झालावाड़ से जाने वाले परीक्षार्थियों के आवागमन को सुगम बनाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा प्रवीण शर्मा क्रिकेट ग्राउण्ड झालावाड़ पर बनाए गए अस्थाई बस स्टेण्ड की व्यवस्थाओं एवं बाहर से आने अभ्यर्थियों के ठहरने के लिए बनाए गए अस्थाई आवास व्यवस्था का शनिवार को जिला कलक्टर हरि मोहन मीना ने जायजा लिया।

उन्होंने प्रवीण शर्मा क्रिकेट ग्राउण्ड से जिले के कस्बों में अभ्यर्थियों को उनके परीक्षा केन्द्रो पर पहुंचाने के लिए की गई बस व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने इसके साथ-साथ अभ्यर्थियों की सुविधा एवं जानकारी के लिए बनाए गए हैल्पडेस्क, अक्षयपात्र व इंदिरा रसोई के माध्यम से की गई निःशुल्क भोजन व्यवस्था का भी जायजा लिया।

इसके अतिरिक्त उन्होंने स्वास्थ्य भवन के नजदीक के रैन बसरे, मामा भान्जा दरगाह में अभ्यर्थियों के लिए गई आवासीय व्यवस्था का जायजा लिया एवं अभ्यर्थियों से उनके परीक्षा केन्द्र एवं आवासीय सुविधा के लिए चर्चा भी की।
इस दौरान उपखण्ड अधिकारी झालावाड मुहम्मद जुनैद, जिला परिवहन अधिकारी समीर जैन, सामाजिक न्याय अधिकारिता विभाग के सहायक निदेशक गौरी शंकर मीना, तहसीलदार राजेन्द्र कुमार मीना आदि साथ रहे।