बरसाती खाल में बहे युवक का दूसरे दिन मिला शव, एसडीआरएफ व गोताखोर की टीम ने किया रेस्क्यू ऑपरेशन

 
The dead body of the young man who was washed away in the rainy skin was found on the second day, the SDRF and the diver's team did the rescue operation

झालावाड़, (राहुल राठौर)। जिले के भवानीमंडी थाना क्षेत्र के मोगरा गांव (Mogra village of Bhawanimandi police station area) के पास बरसाती खाल में बहने से सोमवार शाम से लापता युवक का आज मंगलवार को शव मिला (The body of the missing youth since Monday evening was found on Tuesday due to flowing in the rainy skin.) है। एसडीआरएफ व पुलिस गोताखोर की टीमें कल से ही लापता युवक मेहरबान सिंह की तलाश में जुटी (SDRF and police diver teams started searching for missing youth Meherban Singh since yesterday) हुई थी, जिसके बाद आज उसका शव गांव के ही पास खाल के किनारे एसडीआरएफ की टीम ने ढूंढ निकाला। बाद में मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

SDRF and police diver teams started searching for missing youth Meherban Singh since yesterday

भवानी मंडी थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मोगरा गांव निवासी मेहरबान सिंह सोमवार शाम को बरसाती उफनते खाल को पार कर रहा था, इसी दौरान पैर फिसलने से वह पानी के तेज बहाव में बह गया। मामले की जानकारी मिलने पर भवानीमंडी और सुनेल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया। लेकिन रात हो जाने के चलते पुलिस को रेस्क्यू ऑपरेशन रोकना पड़ा।

 इसके बाद आज मंलवार सुबह दोबारा से एसडीआरएफ की टीमों ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और खाल के पानी से युवक के शव को ढूंढ निकाला। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया है। वहीं भवानीमंडी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।