झालावाड़: युवक को रस्सी से बांधकर अर्धनग्न कर गांव में घुमाया, विधवा महिला से था संबंधों का शक

 
Jhalawar: The young man was tied with a rope and roamed half-naked in the village, there was suspicion of relations with the widowed woman

झालावाड़। जिले से मानवता को शर्मसार करने का मामला (shame on humanity) सामने आया है। यहां ग्रामीणों ने एक युवक को अवैध संबंधों के शक में रस्सी से बांधा और अर्धनग्न हालत में पूरे गांव में घुमाया (The young man was tied with a rope on suspicion of illicit relations and roamed the whole village in a semi-naked condition)। इतना ही नहीं कुछ आरोपियों ने युवक को मूत्र भी पिलाने का प्रयास किया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस एक्शन में आयी और अब तक 5 नामजद आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। यह  मामला दांगीपुरा थाना क्षेत्र के कोलूखेड़ी गांव का बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, कोलू खेड़ी गांव के ही एक युवक के रिश्तेदार का एक विधवा महिला के पास आना जाना था। जिसके चलते उसके परिजनों व ग्रामीणों को विधवा महिला के साथ अवैध संबंधों का शक था। देर शाम ग्रामीणों व परिजनों ने युवक के साथ हैवानियत करते हुए उसे अर्धनग्न कर रस्सी से बांधकर गांव में घुमाया। साथ ही युवक के साथ मारपीट भी की गई है। इस दौरान युवक को मूत्र पिलाने की भी बात सामने आ रही है।

मामले की जानकारी मिलने के बाद झालावाड एसपी रिचा तोमर ने तुरंत दांगीपुरा पुलिस को कार्यवाही करने के निर्देश दिए। जिसके बाद पुलिस ने घटना के 5 नामजद आरोपियों को हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, युवक दूसरे गांव का रहने वाला है। युवक का रिश्तेदार कालूखेड़ा गांव में निवास करता है। इसी के चलते दोनों का एक-दूसरे के घर में आना जाना लगा रहता था। इसी दौरान ग्रामीणों को शक था कि रिश्तेदार का गांव की ही विधवा महिला से अवैध संबंध है। इसके चलते ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर पीटाई कर दी। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने युवक के साथ बेरहमी से पिटाई के साथ अर्धनग्न हालत में गांव में घुमाया। हालांकि मामला बढ़ने के बाद पुलिस एक्शन ने कार्यवाही करते हुए 5 लोगों की गिरफ्तारी करली, आगे जांच की जारी है।