Jhalawar Murder Case : कलयुगी बेटे ने गुस्से में मां को हथौड़े से उतारा मौत के घाट, बक्से शव को छुपाया, आरोपी गिरफतार

-घर से बकरी चूराकर बेची और दोस्तो के साथ मनाई जन्मदिन पार्टी 
 
Jhalawar Murder Case: An angry son killed his mother with a hammer, hid the body in the box, the accused arrested

झालावाड़, (राहुल राठौर)। जिले के सुनेल थाना क्षैत्र के गांव सेमला में मामूली विवाद में बेटे ने हथौड़े से सिर पर वार कर मां की हत्या कर दी (In a minor dispute in Semla village of Sunel police station area, the son killed the mother by hitting her on the head with a hammer.)। कलयुगी बेटे ने जन्मदिन की पार्टी दोस्तों की बीच मनाई (Kalyugi son celebrates birthday party with friends) गई थी उसके लिए पैसा की आवश्यकता थी घर से बकरी चोरी कर व्यापारी को 5000 रूपए में बेच दी गई थी। इसको लेकर माँ बेटे में विवाद हुआ था। इस बात पर बेटे को गुस्सा आ गया और हथौड़े से सिर में वार कर मां की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बेटे ने मृतक मां के शव को घर में रखे हुए लौहे के बक्से में रख दी। आस पास के स्थानों की अच्छी तरह से सफाई कर दी गई।

मृतक का पति बालचंद मेघवाल काम से घर आया तो पत्नि नही दिखने से फोन द्वारा रिशतेदारों के यहां तलाश की गई। पति ने घर में रखें बक्से को देखने पर उसके अंदर से मृतक नोदीयान बाई का शव मिला तो उसके होश उड़ गए। लगभग 7 बजे मृतक के पति ने पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई, कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

 पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर सुनेल  थाना अंतर्गत गाँव सेमला में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने वाला 12वीं कक्षा के छात्र सुरज पुत्र बालाराम मेघवाल उम्र 18 वर्ष निवासी सेमला ने अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन पार्टी मनाई, उसके लिए अपने घर से बकरी चोरी कर व्यापारी को 5000 रूपए में बेच दी गई, उस राशि को पार्टी में ख़र्च कर दी गई। जब यह बात मां नदियान को मालुम हुई तो मां बेटे में बकरी के रूपयों को लेकर कहासूनी हो गई, इस बात पर बेटे को गुस्सा आ गया और हथौड़े से सिर में वार कर मां की हत्या कर दी। मृतक के पति बलराम मेघवाल ने अपने पुत्र सुरज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर सुनेल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव को पति एवं मृतक के भाई को सुपुर्द किया. पुलिस अनुसन्धान में जुट गई।