झालावाड: चांदी के कड़ों के लालच में मासूम बच्ची की पड़ोसी महिला ने ली जान, घर बुलाकर मार डाला, शव मिट्टी में दबाया

 
Jhalawar: In the greed of silver beads, the neighbor woman of the innocent girl took her life, called her home and killed her, buried the dead body in the soil.

झालावाड़, (राहुल राठौर)। जिले के भवानीमंडी थाना इलाके में दिलदहला देने वाली घटना (Shocking incident in Bhawanimandi police station area) सामने आयी है। यहां 4 वर्षीय एक बच्ची को पड़ोसी महिला ने उसके चांदी के कड़े चुराने के लालच में (A 4-year-old girl was lured by a neighbor woman to steal her silver rings.)अपने घर में ले जाकर निर्दयतापूर्वक मौत के घाट उतार दिया (brutally put to death)। बाद में सबूत मिटाने की नीयत से बच्ची के शव को अपने ही घर में मिट्टी में गाड़ दिया। पुलिस ने मासूम बच्ची का शव बरामद कर आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। वारदात की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई। बच्ची के परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस भी इस हत्याकांड से हैरत में है।

झालावाड़ पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने बताया कि वारदात भवानीमंडी क्षेत्र के मेहरपुरा गांव में हुई। वहां ईश्वर मेहर की 4 वर्षीय पुत्री चंचल शनिवार देर शाम को लापता हो गई थी। परिजनों और ग्रामीणों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन वे उसे ढूंढ नहीं पाए। इस पर वे भवानीमंडी थाने पहुंचे और उसकी गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई।

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस की टीमों ने भी मेहरपुरा गांव में और आसपास के इलाके में बच्ची को तलाश किया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। रविवार को सुबह पुलिस ने दोबारा सर्च अभियान चलाया और गांव के घरों की तलाशी लेना शुरू किया। इस दौरान ईश्वर मेहर के घर से तीन मकान छोड़कर चौथे मकान में पुलिस को बालिका चंचल का शव मिट्टी में दबा हुआ मिला।

पुलिस ने जब मकान मालिक महिला से कड़ी पूछताछ की तो उसने बालिका की हत्या करना कबूल किया। आरोपी महिला ने बताया कि वो बालिका के चांदी के कड़े चुराना चाह रही थी, इसी के लालच में आकर उसने बालिका को घर में बुलाकर मार डाला। बाद में शव को मिट्टी में दबा दिया। बच्ची के सिर में चोट के भी निशान मिले हैं।

मासूम की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। घटना के बाद बालिका के घर और गांव में मातम पसर गया है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने आरोपी महिला को डिटेन कर उससे पूछताछ करने में जुटी है।