सुनेल क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं से प्रभारी मंत्री भाया को कराया अवगत, मौके पर ही अधिकारियों को दिये निर्देश

 
In-charge Minister Bhaya was made aware of various problems of Sunel area, instructions were given to the officers on the spot

झालावाड़, (राहुल राठौर)। सुनेल नगर के कांग्रेस नेताओं ने झालावाड़ जिला सभागार में खनन एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया से मुलाकात की और उन्हें सुनेल क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया।

 सुनेल क्षेत्र में पेयजल के लिए पीपलाद डेम के दूषित पानी की जगह रंगबाड़ी थाला देह जो सुनेल में स्थित है उस पर मोटर पंप लगाकर सुनेल को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के कि मांग की। जिस पर प्रभारी मंत्री भाया ने अधीक्षण अभियंता दीपक झा को आदेशित किया गया, कांग्रेस नेता प्रदीप बाफना ने प्रभारी मंत्री को अवगत कराया कि सुनेल हॉस्पिटल में डिलेवरी पेशेंट को झालावाड़ रेफर कर दिया जाता है। जिससे क्षेत्रवासियों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है सुनेल अस्पताल में एक गायनोलॉजिस्ट डॉक्टर लगाने की भी मांग की।

सुनेल के महात्मा गांधी स्कूल को हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में स्थित नवीन बस स्टैंड में लगाया जाये, डग सुकेत मेगा हाइवे पर टोल टैक्स ठेकेदार द्वारा मनमानी तरीके से टोल वसूलने को लेकर टोल ठेकेदार की शिकायत की गई। पहले सुकेत से डग तक की एक ही पर्ची काटी जाती थी अब हर टोल पर अलग अलग पर्ची काटी जा रही है, ठेकेदार के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की। इस दौरान कांग्रेस नेता प्रदीप बाफना, गोपाल सुमन, कल्लू पठान आदि मौजूद रहे।