पत्नी छोड़ कर गई तो पति ने खुद के लगाई आग, चिल्लाया तो पड़ोसियों ने बचायी जान

 
पति ने खुद के लगाई आग
 जयपुर। राजधानी जयपुर में पत्नी के छोड़कर चले जाने से परेशान युवक ने शनिवार शाम खुद को आग लगाकर जान देने की कोशिश की। यहां शराब पीने के बाद युवक ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। फिर आग लगा दी। पड़ोसियों ने जब घर से धुंआ निकलता देखा तो उसे किसी तरह बाहर निकाला। युवक को सवाईमान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

कानोता थानाधिकारी अरूण पूनिया ने बताया कि प्रकाश धोबी ने खुद को मकान में ही बंद कर आग लगा ली थी। आग की लपटों के साथ वह चिल्लाने लगा। पड़ोस के लोगों ने उसकी चीखने की आवाज सुनी तो वे बाहर निकल कर आए। लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूूचना दी। दरवाजा खोलकर गर्म कपड़े डाल कर आग को बुझाया और एंबुलेंस बुलाकर उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी के बीच आये दिन किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा होता था। 10 दिन पहले भी किसी बात को लेकर बीच झगड़ा हो गया था। तब प्रकाश की पत्नी उसे छोड़ कर पीहर चली गई थी। जब से वह अधिक शराब पीने लग गया था। पुलिस ने बताया कि प्रकाश की पत्नी ने उसके खिलाफ महिला थाने में मारपीट व प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज करवा रखा है। वह 50 प्रतिशत से अधिक जल चुका है। पड़ोस के लोग समय पर आग नहीं बुझाते तो जलने से उसकी मौत हो जाती है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।