तामडिया में नवनिर्वाचित प्रधान का ग्रामीणों ने किया सम्मान समारोह आयोजित

 
tamdiya chaksu

जयपुर/चाकसू, (मुकेश यादव) । चाकसू उपखंड क्षेत्र के ग्राम तामडिया में वार्ड नं 5 से भाजपा प्रत्याशी रही विमला देवी एवं भाजपा संगठन महामंत्री विक्रम सिंह के नेतृत्व में वार्ड के उपस्थित ग्रामीण ने नवनिर्वाचित प्रधान उगन्ता चौधरी का शाल ओढाकर व माला पहनाकर स्वागत किया।

स्वागत सत्कार में वार्ड नं 5 के ग्रामीणों एवं कार्यकर्ताओं ने भाजपा के वरिष्ठ जनप्रतिनिधियों का साफा व माला पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रामवतार बैरवा ने मान सम्मान के लिए वार्ड नं 5 से प्रत्याशी रही विमला चौधरी सहित सभी कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। पूर्व मंडी चौयरमैन कैलाश शर्मा ने चाकसू पंचायत समिति चुनाव के वार्ड नं 5 को हाट सीट बताते हुए तुलना रायबरेली से कर दी।

vimla choudhry

पूर्व संसदीय सचिव लक्ष्मीनारायण बैरवा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की पंचायत समिति चुनावों में भाजपा को मजबूत कर चाकसू,कोटखावदा व माधोराजपुरा में भाजपा का प्रधान बनाने के लिए विधानसभा चाकसू के सभी मतदाताओं, भाजपा कार्यकर्ताओं व नवनिर्वाचित प्रधान को धन्यवाद देते हुए आगामी चुनावों में राजस्थान में पूर्ण बहुमत से भाजपा सरकार बनाने व कांग्रेस मुक्त राजस्थान बनाने के लिए एकजुट होकर कार्य करने के लिए कहा।

parhdan madhorajpura

नवनिर्वाचित प्रधान उगन्ता चौधरी ने समारोह के लिए विमला चौधरी का आभार जताते हुए कहा की विमला चौधरी ने चुनाव हार कर भी जनता का दिल जीत लिया। वार्ड नं 5 के लिए विकास कार्यों में कहीं कसर नहीं छोडेंगे। समारोह के लिए विमला चौधरी व विक्रम सिंह ने उपस्थित सभी जनप्रतिनिधियों एवं ग्रामीणों का आभार जताया। कार्यक्रम में वन्देमातरम एवं नरेंद्र मोदी के जयकारों के साथ मीणा सांस्कृतिक दंगल एवं तेजाजी महाराज के भजनों की कलाकारों द्वारा शानदार प्रस्तुतियां पेश की गई।

 समारोह में हेमसिंह,बाबूलाल चौधरी पूर्व मण्डल अध्यक्ष, भूणाराम गुर्जर देहात मंडल अध्यक्ष, नरेंद्र सिंह भादीपुरा, पार्षद भैरुराम चौधरी, गणेश सारण कादेडा़, प्रभूनारायण चौधरी, रामवतार शर्मा, राधामोहन चौधरी, अर्जुन मीणा वार्ड पंच, उपसरपंच घीसी देवी, दिनेश शर्मा शक्ति प्रमुख, प्रेम देवी प्रधान फागी, विकेश खेलिया, बद्रीनारायण चौधरी पूर्व सरपंच कोथून सहित भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं सहित वार्ड नं 5 के सभी गांवों के ग्रामीण एवं महिलाएं उपस्थित रही।