कादेड़ा में प्रशासन गांवो के संग अभियान के तहत 50 परिवारों को मिले पट्टे

 
प्रशासन गांवो के संग अभियान के तहत 50 परिवारों को मिले पट्टे

 जयपुर/चाकसू, मुकेश यादव। चाकसू उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत कादेडा में प्रशासन गांव के संग अभियान के तहत मंगलवार को राजीव गांधी सेवा केंद्र पर कादेड़ा सरपंच विमला देवी मीणा की अध्यक्षता में शिविर का आयोजन किया गया।

इस दौरान शिविर प्रभारी चाकसू उपखंड अधिकारी जयंत कुमार ने सभी विभागों के अधिकारियों को जनता के त्वरित कार्य करने के आदेश दिए। वहीं शिविर के दौरान ही चाकसू उपखंड अधिकारी जयंत कुमार ने ग्रामीणों को आबादी भूमि के पट्टे वितरित कर राहत प्रदान की। इस दौरान 21 से अधिक विभागों के कार्मिक एवं अधिकारी मौजूद रहे।

कादेड़ा ग्राम विकास अधिकारी मदन मोहन शर्मा तथा शिविर सहायक ग्राम विकास अधिकारी सरदार सिंह ने बताया कि अभियान के दौरान 50 आबादी भूमि के पट्टे, 65 नामांतरण,76 खाता शुद्धिकरण, 29 आपसी सहमति मामले, 8 रास्तों का निस्तारण, 64 मूल निवास जाति प्रमाण पत्र, 55 कोरोना टीकाकरण, 10 लोगों के रोडवेज के वरिष्ठ नागरिकों के रियायत पास जारी किए गए।

शिविर के दौरान चाकसू तहसीलदार अजीत कुमार बुंदेला, विकास अधिकारी कृष्णा माहेश्वरी, पंचायत प्रसार अधिकारी रामबक्स चौधरी, चाकसू मंडी अध्यक्ष हरीनारायण चौधरी, प्रधान उगन्ता चौधरी, पूर्व सरपंच बद्रीनारायण चौधरी, पंचायत समिति सदस्य अशोक वर्मा, कांग्रेस नेता लक्ष्मण चोपड़ा सहित अनेक लोग मौजूद रहे। चाकसू उपखंड अधिकारी जयंत कुमार ने सभी विभागों के कार्मिक और अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि अगर शिविर के दौरान कोई भी अधिकारी या कार्मिक कार्य में लापरवाही बरता हुआ पाया गया तो उसके विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। शिविर में कोताही बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी साथ ही सभी विभागों के आला अधिकारियों को शिविर में मौजूद रहने के लिए भी पाबंद किया।