नाबार्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने चाकसू बीसलपुर पम्प हाउस का किया निरिक्षण

 
चिंतला का गर्म जोशी के साथ स्वागत किया

जयपुर/चाकसू(मुकेश यादव) । जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग राजस्थान सरकार व सीजीएम की ओर से संचालित बीसलपुर चाकसू पेयजल परियोजना चाकसू के पम्प हाउस पर नाबार्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी आर चिंतला का पीएचईडी विभाग के अधिकारियों ने गर्म जोशी के साथ स्वागत किया।

नाबार्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी आर चिंतला

पीएचईडी विभाग के एसीई भगवान सहाय मीणा व भरत मीणा द्वारा सीजीएम का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया गया। नाबार्ड के अन्य अतिथियों का स्वागत अधिशाषी अभियंता त्रिलोक चन्द चतुर्वेदी व सहायता अभियंता लोकेश जाखड द्वारा किया गया।सीजीएम चिंतला ने अपने सम्बोधन मे कहा की प्रत्येक गांव ढाणी में नल से जल योजना के तहत शुद्ध व स्वच्छ जल मिले।कोई भी गांव ढाणियों के लोग शुद्ध पेयजल योजना से वंचित ना रहे।नाबार्ड टीम ने बीसलपुर परियोजना के कार्यों की सराहना करते हुए कहा की नाबार्ड आगे भी सहयोग के लिए तत्पर हैं।

नाबार्ड की टीम ने उपस्थित जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों से पानी की बूंद बूंद सहेजने की अपील की।इस अवसर पर प्रबंधक देबूराम फुलवरिया,ललित त्रिपाठी इजीनियर,कृष्ण कुमार शर्मा,गोरव शर्मा, अजित बेनीवाल,मोहनलाल चौधरी सहित आसपास के गांवों के वरिष्ठजन उपस्थित रहे।