स्थान्तरित ACP आमेर के सम्मान में खोर नागरिक विकास समिति एवं पुलिस मित्र खोर ने किया विदाई समारोह का आयोजन

 
एसीपी आमेर के सम्मान में खोर नागरिक विकास समिति

जयपुर । सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) आमेर का जयपुर उत्तर से कोटा जिले में स्थान्तरण होने पर बुधवार को नायला रोड न्यूज़ कार्यालय में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। 

कार्यक्रम में एसीपी सौरभ तिवारी का खोर नागरिक विकास समिति अध्यक्ष जर्नलिस्ट् श्यामअवस्थी के नेतृत्व में पुलिस मित्र सदस्य पिंकू शर्मा, गोपाल सैनी, विक्की सोनी, गोविंद, गुड्डू सलमानी, रोहित, राजू, धीरज राधाबल्ल्भ, विकास शर्मा, रमजान, अतुल सोनी, सरिता सोनी, प्रवीण सोनी, धीरज, विकास आसोपा, ने माला पहनाकर व गोविंद देव जी की तस्वीर भेंट कर भावभीनी बिदाई दी।

एसीपी से अति. पुलिस अधीक्षक पद पर प्रमोशन होने पर भी टीम ने दी शुभकामनाऐ
एसीपी सौरभ तिवारी का प्रमोशन भी हो चुका है ऐसे में एसीपी पद से प्रमोट होकर नववर्ष 1 मार्च 2022 से अति. पुलिस अधीक्षक पद पर सेवाएं देंगे, कार्यक्रम में पुलिस मित्र टीम व खोर नागरिक विकास समिति सदस्यो के साथ मोहन रॉय चंदानी, किशन, नंदकिशोर, गिर्राज कुमावत ने कार्यक्रम में पहुंचकर माला पहनाकर भावभीनी विदाई दी। 

कार्यक्रम का संचालन करते हुए जर्नलिस्ट श्यामअवस्थी ने कहा एसीपी सर पद पर रहते हुए किसी से भेदभाव नहीं रखा व उनके द्वारा कोरोना का काल में किए गए कार्यों को साझा किया।

खोर नागरिक विकास समिति के कार्यों को सराहा
वहीं कार्यक्रम के अंत में एसीपी तिवारी ने कहा पुलिस हमेशा जनता के भलाई के लिए बनी है जनता के प्रति संवेदनशील होना बहुत जरूरी है सभी को कानून के दायरे में रहकर जीवन जीने की सलाह दी, इस दौरान उन्होंने जनहित में किए खोर नागरिक विकास समिति के कार्यों व पुलिस मित्र टीम खोर  की भूरी भूरी प्रशंसा की।