जयपुर : कोथून में प्रशासन गांवों के संग अभियान में 80 साल पुराने रास्ते के समाधान सहित 61 पट्टे वितरण

 
कोथून में प्रशासन गांवों के संग अभियान

जयपुर/चाकसू,(मुकेश यादव)। चाकसू उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत कोथून में आयोजित प्रशासन गांवों के संग अभियान का आयोजन एसडीएम डाँ.गोवर्धन लाल शर्मा की अगुवाई में सम्पन्न हुआ। शिविर में मुख्य अतिथि के तौर पर जयपुर जिला कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा व चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने शिकरत की।

 शिविर प्रभारी डाँ.गोवर्धन लाल शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा की शिविर में जयपुर जिला कलेक्टर व चाकसू विधायक की उपस्थित में आमजन को सरकारी योजनाओं का लाभ देते हुए 61 आवासीय पट्टे,18 जन्म-मृत्यु प्रमाण पत्रों सहित वरिष्ठ नागरिकों के रोडवेज पास जारी किये गए। साथ ही दो पक्षों में 80 सालों से चला आ रहा रास्ते के विवाद को तकासमा कर आपसी समझाइश करा निपटारा किया गया। कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा व चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने नेशनल हाईवे 12 पर कोथून के लालसोट चौराहे पर नाली निर्माण कर बरसाती पानी की निकासी व लो फ्लोर बसों के कोथून में ठहराव का आश्वासन दिया एवं आमजन की समस्याओं का तत्काल प्रभाव से समाधान करने के लिए शिविर में उपस्थित कर्मचारियों को निर्देशित किया।

शिविर में चाकसू प्रधान उगन्ता चौधरी,विकास अधिकारी कृष्णा माहेश्वरी,तहसीलदार अजीत कुमार बुन्देला,जिला परिषद सदस्य गायत्री देवी,सरपंच सोना देवी,ग्राम विकास अधिकारी जयसिंह चौधरी सहित सभी 21विभागों के कर्मचारी एवं लाभ लेने वाले ग्रामीण उपस्थित रहे।