तामडिया सड़क शिलान्यास समारोह में चाकसू विधायक ने विकास की कई सौगातें दी- खेजडी से कादेडा सडक, किसानों को दिन में बिजली का दिया आश्वासन

 
खेजडी से कादेडा सडक, किसानों को दिन में बिजली का दिया आश्वासन

जयपुर/चाकसू,(मुकेश यादव)। चाकसू उपखंड क्षेत्र के ग्राम तामडिया में चाकसू रेलवे स्टेशन से तामडिया तक बन रही 2 करोड़ 45 लाख की लागत से सडक के शिलान्यास समारोह की अध्यक्षता सरपंच मुकेश चौधरी ने की। सडक शिलान्यास समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर चाकसू विधायक व ब्लाक शिक्षा अधिकारी हनुमान सहाय मीणा ने शिकरत की।अतिथियों का हरिनारायण चौधरी के नेतृत्व में ग्रामीणों ने माला व साफा पहनाकर स्वागत किया।चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने ग्रामीणों की मांग पर ग्राम पंचायत तामडिया को विकास की कई सौगातें दी। 

तामडिया सड़क शिलान्यास समारोह में चाकसू विधायक ने विकास की कई सौगातें दी

जिनमें मार्च तक खेजडी से कादेडा सडक डामरीकरण,किसानों की परेशानी को देखते हुए दिन में थ्री फेस बिजली,तामडिया स्कूल में दो बडे होल निर्माण कराने एवं रैगरों की ढाणी में 5 लाख की लागत से सामुदायिक भवन निर्माण सहित खेजड़ी बांध को बडा बांध बनाने के लिए 50 लाख रुपये की वित्तीय स्वीकृति दिलाई।बांडी नदी पर बांध बनाने के लिए वित्तीय स्वीकृति दिलाने के लिए हरसंभव मदद सहित तामडिया में पीएससी खुलवाने का आश्वासन दिया। 

साथ ही विधायक ने तामडिया स्कूल में हुए विधायक कोष से 13 लाख रुपये की लागत से स्कूल बाउंड्री व ग्राउंड में मिट्टी भराई के कार्यों का भी उद्घाटन किया।हरिनारायण चौधरी ने तामडिया पंचायत में सर्वाधिक विकास कराने के लिए विधायक का आभार जताया।  साथ ही कहा की तामडिया में पशु चिकित्सालय की घोषणा सहित सहकारी समिति के लिए 12 लाख की लागत से भवन निर्माण का कार्य शुरू हो चुका। 

इस अवसर पर मंच संचालक रामवतार शर्मा,टूमली का बास सरपंच कन्हैयालाल,रामजीलाल यादव,मधू चौधरी,मुकेश बलाई,जयनारायण मीणा,श्रवण मीणा,ग्राम विकास अधिकारी गिर्राज चौधरी सहित आसपास के ग्रामीण मौजूद रहे।