सवाई माधोसिंहपुरा में दिनदहाड़े सूने मकान से आलमारी तोडकर अज्ञात चोरों किये गहने पार

 
आलमारी तोडकर अज्ञात चोरों किये गहने पार

जयपुर/चाकसू(मुकेश यादव)। चाकसू उपखंड क्षेत्र के सवाई माधोसिंहपुरा गांव से अज्ञात चोरों ने सूने मकान से आलमारी तोडकर लगभग ढाई लाख रुपये से अधिक के जेवरात चुराकर फरार हो गए। पिडित आशाराम चौधरी ने बताया की चोरों के होसले इतने बुलंद हैं की मंगलवार दोपहर लगभग 11:30 से 12:30 बजे के लगभग घरेलू कार्य के लिए में बाजार गया हुआ था। घर की महिलाएं फसल कटाई के लिए खेतों में कार्य करने चली गई ओर बच्चे स्कूल में होने के कारण मकान में परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था।

दर्ज रिपोर्ट के अनुसार चोर कमरे का ताला तोड़कर अन्दर आलमारी को राड से तोडकर उसमें रखें घरेलू कीमती गहने जिनमें सोने का टीका, नाक की बाली, कानों के सोने के टोप्स,पैरों की चांदी की पाँजेब,चांदी की अंगूठी,चांदी का मंगलसूत्र,3 चैन चांदी की, चांदी का हाथ का कडा,सोने की अंगूठी,4 सोने के जंतर लेकर फरार हो गए।दोपहर 12:30 बजे जब बच्चे स्कूल से घर आये तो कमरे का टूटा हुआ ताला देखकर अन्दर गये तो आलमारी का लाँक खुला हुआ मिला।

बच्चों के शोर मचाने पर पास ही संचालित निजी स्कूल संचालक दौडकर आये ओर घटना की जानकारी परिवार के सदस्यों को दी।मौके पर पहुंचे परिवार के मुखिया आशाराम चौधरी ने तुरंत चाकसू थाने में मकान में हुई चोरी की इतला दी।सूचना पर पहुंची चाकसू थाना पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर दर्ज रिपोर्ट के अनुसार अज्ञात चोरों को पकडऩे के लिए तफ्तीश शुरू कर दी।