योगेन्द्र गुप्ता ऑल राजस्थान ट्रेड एंड इंडस्ट्री एसोसियशन (ARTIA) के उपाध्यक्ष नियुक्त

- प्रदेश में उद्योग व व्यापार को बढ़ाने की दिशा में करेंगे कार्य 
 
Yogendra Gupta appointed as Vice President of All Rajasthan Trade and Industry Association (ARTIA)
जयपुर। उद्योग व व्यापार को बढ़ावा देने की दिशा में कार्य कर रही प्रमुख संस्था “ऑल राज. ट्रेड एंड इंडस्ट्री एसोसियशन” ("All secret. Trade and Industry Association") ने विविध क्षेत्रों में कार्यरत योगेन्द्र गुप्ता को संस्था का उपाध्यक्ष नियुक्त (Yogendra Gupta appointed as the Vice President of the organization) किया है।

संस्था के मुख्य संरक्षक आशीष सर्राफ व मुख्य सलाहकार कमल कंदोई ने गुप्ता की नियुक्ती के साथ ही उम्मीद जताई कि इनके विविध क्षेत्रो में किये जा रहे कार्याे के अनुभव से संस्था लाभान्वित होगी और संस्था में नवाचार तथा नए प्रकल्पो की शुरुआत होगी।

संस्था अध्यक्ष विष्णू भूत एवं कार्यकारी अध्यक्ष प्रेम बियानी ने योगेन्द्र गुप्ता की नियुक्ति के साथ ही हर्ष जाहिर करते हुए कहा कि इनके अनुभव व सक्रीय सहयोग से संस्था प्रदेश के उद्योग व व्यापार जगत के लिए और भी बेहतर तरीके से कार्य करने में सक्षम होगी।

नियुक्ति के पश्चात आभार व्यक्त करते हुए योगेन्द्र गुप्ता ने कहा कि वे अपने दायित्व निर्वहन के तहत प्रदेश में व्यपार व उद्योग जगत के विकास के लिए भरपूर सहयोग व सार्थक प्रयासों की दिशा में कार्य करेंगे और प्रयास करेंगे कि प्रदेश व्यापार व उद्योग के क्षेत्र में देश में अग्रणी स्थान प्राप्त करे।