जयपुर में प्रॉपर्टी व्यवसायी पर हमला, बदमाशों ने सरिए-डंडों से इतना पीटा, हाथ-पैर फैक्चर और सिर में गंभीर चोट

 
Property businessman attacked in Jaipur, miscreants beat him so much with rods, hand and foot fracture and serious head injury

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक प्रॉपर्टी करोबारी पर बदमाशों ने हमला (Miscreants attacked a property dealer in the capital Jaipur) कर दिया। हमले में प्रॉपर्टी कारोबारी विजेंद्र सिंह गुलाब गंभीर रूप से घायल (Property businessman Vijender Singh Gulab seriously injured) हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों ने लोहे के सरियो और डंडों से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। जिससे उसके दोनों पैरों की हड्डियां कई जगह से फ्रेक्चर हो गयी और सिर पर गंभीर चोट आयी हैं। विजेंद्र की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। 

जानकारी के अनुसार घटना जयपुर के बैनाड़ मोड़ के श्याम नगर की है। बुधवार शाम को विजेंद्र स्कॉर्पियो से कहीं जा रहा था। इस दौरान हथियारों के साथ तीन गाड़ियों से आए बदमाशों ने विजेंद्र की कार के आगे अपनी गाड़ी लगा दी। जिसके बाद सभी ने उस पर हमला कर दिया। बदमाशों ने पहले उसे गाड़ी में ही मारा फिर सड़क पर डालकर बुरी लोहे के सरिए और डंडो और अन्य हथियारों से पीटा। बताया जा रहा है कि आसपास के लोगों को डराने के लिए बदमाशों ने हवाई फायर भी किए हैं।

गंभीर हालत में स्थानीय लोगों ने प्रॉपर्टी कारोबारी विजेंद्र सिंह गुलाब को मरूधरा अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर एसीपी करधनी प्रमोद स्वामी घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। बाद में वह घायल विजेंद्र से मिलने अस्पताल भी पहुंचे, लेकिन उसके बेहोश होने के कारण अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।  

 एसपी ने बताया कि विजेंद्र की हालत गंभीर है उसके दोनों पैरों में कई जगह फैक्चर है। उन्होंने बताया कि वारदात के कई वीडियो और सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। जिनके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।